लाइव टीवी

रिया चक्रवर्ती को बेल मिलने पर सेलेब्स ने जताई खुशी, तापसी- स्वरा-अनुभव सिन्हा समेत इन सेलेब्स ने किया रिएक्ट

Updated Oct 07, 2020 | 16:53 IST

बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका मंजूर कर ली है और एक्ट्रेस को बेल मिल गई है। इसपर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट कर खुशी जताई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bollywood Reaction on Rhea Bail
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत
  • रिया को जमानत मिलने पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्ट किया है
  • तापसी पन्नू- स्वरा भास्कर समेत तमाम सेलेब्स ने किया फैसले का स्वागत

बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका मंजूर कर ली और उन्हें बेल मिल गई। हालांकि रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को अभी जमानत नहीं मिली है। रिया को सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया था। रिया को बेल मिलने पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है। 

रिया को जमानत मिलने पर फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, 'आखिरकार, इन्हें बेल मिल गई। #RheaChakraborty'. वहीं फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अनुभव सिन्हा के पोस्ट को ट्वीट कर लिखा, 'जाओ थोड़ा आराम करो लड़की।'

वही आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने बॉम्बे कोर्ट खके इस फैसले की सराहना करते हुए पोस्ट किया। तापसी पन्नू ने रिया का समर्थन करते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'उम्मीद करती हूं कि जेल में उनके समय ने उन लोगों के ईगों को शांत कर दिया होगा जिन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के नाम पर अपने पर्सनल एजेंडा पूरे किए। प्रार्थना करती हूं आगे आने वाले जीवन के प्रति वो कड़वी ना हों। जिंदगी अनफेयर है लेकिन यह यहीं खत्म नहीं होती।' वहीं स्वरा भास्कर ने भी रिया को बेल मिलने पर खुशी जताते हुए ट्वीट किया। एक्टर फरहान अख्तर ने भी रिया की रिहाई पर ट्वीट किया। 

मालूम हो कि सुशांत केस में जांच के दौरान ड्रग एंगल की जांच के दौरान एनसीबी ने 8 सितंबर को रिया को हिरासत में लिया था। एनसीबी ने रिया को ड्रग खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया जबकि रिया का कहना है कि उन्होंने सुशांत के कहने पर इसकी खरीदारी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।