लाइव टीवी

Rhea-Mahesh Bhatt Call Detail:महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल आई सामने, सुशांत की मौत के पहले तक हुई बात

Updated Aug 11, 2020 | 12:10 IST

Rhea Chakraborty Mahesh Bhatt phone calls Details: जब से महेश भट्ट ने कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ने के लिए कहा, तब से फिल्म निर्माता संदेह के घेरे में हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट।
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती की आईटीआर कथित रूप से इनकम में अंतर दिखा रही हैं।
  • रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अनफेयर मीडिया ट्रायल के खिलाफ एक नई याचिका दायर की है।
  • साथ ही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल भी सामने आ गई है।

ईडी अधिकारियों द्वारा 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय से बाहर निकलते देखा गया। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की आईटीआर कथित रूप से इनकम में अंतर दिखा रही हैं। नई रिपोर्टों के अनुसार, सूत्रों ने दावा किया है कि वह ईडी के अधिकारियों को भी इसका कारण बताने में असफल रही हैं।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अनफेयर मीडिया ट्रायल के खिलाफ एक नई याचिका दायर की है। इससे पहले वह बिहार पुलिस से मुंबई पुलिस में सुशांत की मौत के मामले में ट्रांसफर की मांग कर रही थी। इतना ही नहीं जब से महेश भट्ट ने कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ने के लिए कहा, तब से फिल्म निर्माता संदेह के घेरे में है। महेश भट्ट से जुलाई में मुंबई पुलिस ने पूछताछ भी की थी। 

अब टाइम्स नाउ की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से 16 बार फोन पर बात की है। जिस दिन रिया ने अभिनेता सुशांत का घर छोड़ा था और मृत्यु के एक दिन पहले तक दोनों की बातचीत शामिल है। इसमें 9 आउटगोइंग कॉल और बाकी इनकमिंग हैं। दोनों के बीच 8 से 13 जून के बीच कॉल में एक स्पष्ट स्पाइक दिखाई दे रहा है। 

रिपोर्ट के अनुसार ईडी कार्यालय में अधिकारियों ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच अचानक बढ़े इन फोन कॉल्स के बारे में भी सवाल किए है। साथ ही रिया चक्रवर्ती से इस दौरान दोनों के बीच एक-दूसरे को एन्क्रिप्टेड कॉल(कोड भाषा में बात) किए जाने को लेकर भी सवाल किए गए। 


रिया चक्रवर्ती ने मांगी सुरक्षा
रिया चक्रवर्ती ने अपने एफिडेविट में कोर्ट से सुरक्षा मांगी है। रिया कहती हैं कि इस मामले में उन्हें बलि का बकरा नहीं बनाया जा सकता है। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई जांच के अधिकार क्षेत्र पर भी सवाल उठाए हैं। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।