लाइव टीवी

रिया चक्रवर्ती को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, एक्टर की दूसरी पुण्यतिथि पर शेयर की अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें 

Updated Jun 14, 2022 | 13:22 IST

Rhea Chakraborty Shared Unseen Photos Of Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rhea Chakraborty And Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड थीं रिया चक्रवर्ती।
  • आज है सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि।
  • दिवंगत एक्टर की पुण्यतिथि पर रिया ने शेयर की तस्वीरें।

Rhea Chakraborty Wrote An Emotional Note For Sushant Singh Rajput: आज बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि है। आज के ही दिन वर्ष 2020 में मुंबई स्थित अपने आवास में एक्टर मृत पाए गए थे। सुशांत सिंह राजपूत के जाने से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा था। किसी को भी यह विश्वास नहीं हो रहा था कि अब सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं हैं। आज सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। सुशांत सिंह राजपूत की अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें साझा करने के साथ उन्होंने एक्टर के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

Also Read: गोविंदा ने दूर की भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ सारी नाराजगी, मनमुटाव खत्म करने के बाद बोले- रिलैक्स 

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती की कंपनी बहुत एंजॉय कर रहे हैं। एक तस्वीर में वह रिया चक्रवर्ती की गोद में बैठे नजर आए तो दूसरी तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत अपने कान में फूल लगाकर आसमान की ओर देखते हुए दिखाई दिए। तीसरी तस्वीर में देखा गया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को किस कर रही हैं। वहीं, आखिरी तस्वीर में यह देखा गया कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती बारिश में भीगने के बाद इंद्रधनुष के मजे ले रहे हैं। 

Also Read: फाइटर के लिए मार्शल आर्ट्स सीखेंगे ऋतिक रोशन- दीपिका पादुकोण, जानिए कब से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

सुशांत सिंह राजपूत की यह अनदेखी तस्वीरें साझा करने के साथ रिया चक्रवर्ती ने लिखा 'हर दिन तुम्हारी याद आती है।' जैसे ही रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुशांत सिंह राजपूत की यह तस्वीरें शेयर कीं वैसे ही फैंस ने भी रिएक्ट करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा 'हम सब भाई को याद कर रहे हैं' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'उनकी आत्मा के लिए शांति और प्रार्थना, स्टे स्ट्रांग रिया।' कुछ ऐसे भी सोशल मीडिया यूजर्स थे जिन्होंने रिया चक्रवर्ती को इस‌ समय मजबूत रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।