लाइव टीवी

ऋषि-नीतू कपूर से गोविंदा-सुनीता तक, इन कपल्स ने अपनी शादी को दिया दूसरा मौका

Updated Mar 17, 2021 | 17:11 IST

बी टाउन में ऐसे कई कपल हैं जिन्होंने दुःख सहने के बावजूद अपनी शादी बचाए रखा। इन कपल्स ने अपनी शादी को एक दूसरा मौका भी दिया है। जानिए ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में...

Loading ...
Neetu Kapoor, Rishi Kapoor, Govinda, Sunita Ahuja
मुख्य बातें
  • बी टाउन में कई ऐसे कपल हैं जिन्होंने अपनी शादी को दूसरा मौका दिया।
  • नीतू कपूर और ऋषि कपूर का रिश्ता एक वक्त टूटने की कगार में था।
  • गोविंदा और सुनीता आहूजा का रिश्ता टूटने वाला था।

मुंबई. बॉलीवुड में कई कपल तलाक का दर्द झेल चुके हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जो तलाक के बावजूद आज भी अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा कुछ कपल ने अपने रिश्ते को एक दूसरा मौका भी दिया है। 

नीतू कपूर आखिरी वक्त तक अपने पति ऋषि कपूर के साथ रहीं। कैंसर के ट्रीटमेंट के दौरान भी नीतू कपूर ने अपने पति की खूब देखभाल की। हालांकि, एक वक्त ऐसा भी था दोनों का रिश्ता टूटने वाला था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतू और ऋषि के रिश्ते में खटास की वजह शराब थी। नीतू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ऋषि कपूर उनके साथ शराब के नशे में बदसलूकी तक किया करते थे। हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते को एक और मौका दिया। 

गोविंदा और रानी मुखर्जी
गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता आहूजा की शादी को 33 साल से ज्यादा हो गए हैं। हालांकि, एक वक्त दोनों का रिश्ता टूटने की कगार में पहुंच गया था। इसका कारण थी रानी मुखर्जी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक वक्त गोविंदा और रानी मुखर्जी के अफेयर की ख़बरों से परेशान थीं। हालांकि, इसके बाद सुनीता ने गोविंदा को कभी रानी के साथ फिल्में नहीं करने दीं। दोनों आखिरी बार फिल्म हद कर दी आपने में नजर आए थे।

जरीना वहाब-आदित्य पंचोली 
जरीना वहाब और आदित्य पंचोली की शादी को 30 साल से ज्यादा वक्त गुजर चुका है। इस दौरान आदित्य पंचोली कई बार विवादों में भी रहे हैं। आदित्य पंचोली का नाम एक वक्त पूजा बेदी से जुड़ा था। 

आदित्य पंचोली पर कंगना रनौत ने भी कई आरोप लगाए थे। हालांकि, इन सब के बावजूद भी जरीना ने आदित्य को ना सिर्फ माफ कर दिया था बल्कि उनके साथ मजबूती से खड़ी भी रहीं थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।