लाइव टीवी

Sunny Leone के पोर्न स्‍टार बनने की खबर सुन ऐसा था पैरेंट्स का रिएक्‍शन

Updated Mar 17, 2021 | 14:49 IST

Sunny Leone Life: सनी ल‍ियोनी आज बॉलीवुड में खुद को स्‍थापित कर चुकी हैं और उनकी पुरानी इमेज धूमिल हो गई है। सनी ने खुलासा किया था जब पैरेंट्स को उनके पोर्न स्‍टार बनने की खबर लगी तो कैसा था र‍िएक्‍शन

Loading ...
Sunny Leone Pics
मुख्य बातें
  • एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी लियोनी को तो सभी जानते हैं।
  • सनी ल‍ियोनी ने शुरूआत समलैंगिक एडल्‍ट फ‍िल्‍मों से की थी।
  • पोर्न स्‍टार बनने की खबर सुन दंग रह गए थे माता पिता

Sunny Leone Life: सनी ल‍ियोनी आज बॉलीवुड में खुद को स्‍थापित कर चुकी हैं और उनकी पुरानी इमेज धूमिल हो गई है। सनी लियोनी ने पॉर्न स्‍टार के रूप में अपना करियर शुरू किया था। उन्‍होंने अनगिनत एडल्‍ट फ‍िल्‍मों में काम किया और एक समय वह मोस्‍ट पॉपुलर पोर्न स्‍टार थीं। एडल्‍ट फ‍िल्‍मों के लिए उन्‍होंने कई पुरस्‍कार तक जीते हैं। हालांकि यह उनके परिवार के ल‍िए कोई सम्‍मान की बात नहीं थीं। सनी लियोनी ने खुद खुलासा किया था जब पैरेंट्स को उनके पोर्न स्‍टार बनने की खबर लगी तो कैसा था र‍िएक्‍शन। 

सनी लियोनी ने बताया कि पोर्न इंडस्ट्री उन्‍होंने पेरेंट्स की मर्जी के बगैर ज्वाइन की थी। यह काम उनके ल‍िए एक व्‍यवसाय की तरह था। जब उन्‍होंने पेंटहाउस (एडल्ट इंडस्ट्री की फेमस मैगजीन) कवर ऑफ दि ईयर और $100,000 (आज के हिसाब से करीब 68 लाख रुपए) जीत लिए, तब पेरेंट्स को उनके पोर्न स्‍टार बनने की जानकारी हुई। हर मां बाप की तरह उनके पेरेंट्स के लिए भी यह एक झटके की तरह था। 

उनके पैरेंट्स सनी लियोनी से नाराज हुए और कुछ पल के लिए तो उन्‍हें यकीन ही नहीं हुआ। जब उन्‍हें सनी लियोनी का असलियत का पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई। लेकिन जब उन्‍होंने कहा कि मुझे अपनी लाइफ के साथ क्या करना है, यह फैसला मैंने कर लिया है। तब जाकर वे कन्विंस हुए। हालांकि इसके बाद उनका रिश्‍ता पहले जैसा नहीं रहा।

सनी ल‍ियोनी का जन्‍म 13 मई 1981 को कनाडा में हुआ था। सनी ल‍ियोनी ने 19 साल की उम्र में पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा और सबसे पहले समलैंगिक एडल्‍ट फिल्मों में नजर आईं। उसके बाद वह बॉयफ्रेंड मेट एरिक्सन के साथ नजर आईं। सनी लियोनी का असली नाम करणजीत वोहरा है। और उनके पति डेनियल वेबर की शादी 2009 में हुई थी। वो मूल रूप से पंजाब की हैं। उनका परिवार कनाडा और अमेरिका में बस गया तो उनकी परवरिश वहीं हुई। सनी बिग बॉस 5 में वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी थीं। 

बता दें कि सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री की उन खूबसूरत और हॉट अदाकाराओं में से एक हैं, जिनकी हर तस्‍वीर वायरल होती है और नई तस्‍वीर का इंतजार रहता है, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैन बेताब रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन हॉट तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं। सनी लियोनी इन दिनों अपकमिंग वेब सीरीज 'अनामिका' को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।