लाइव टीवी

ललित मोदी के प्यार में पड़ीं सुष्मिता सेन तो एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने किया रिएक्ट, बोले- उनके लिए खुश हूं

Updated Jul 15, 2022 | 16:12 IST

Rohman Shawl On Sushmita Sen Dating News: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी को डेट कर रही हैं। अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप स्टेटस की न्यूज जानने के बाद रोहमन शॉल ने कुछ इस तरह रिएक्ट किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rohman Shawl, Sushmita Sen And Lalit Modi
मुख्य बातें
  • ललित मोदी को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन।
  • ललित मोदी ने पोस्ट कर दी थी यह जानकारी।
  • सुष्मिता के नए डेट पर रोहमन शॉल ने किया रिएक्ट।

Rohman Shawl On Sushmita Sen Dating Lalit Modi: जब से ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया कि वह इन दिनों बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं तब से हर कोई हैरान है। कोई भी इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहा है कि सच में सुष्मिता सेन और ललित मोदी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ललित मोदी ने अपनी और सुष्मिता सेन की कई तस्वीरें साझा करने के साथ उन्हें अपना बेटर हाफ बताया था। जिसकी वजह से हर किसी को यह लगने लगा कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने एक दूसरे से शादी कर ली है। लेकिन बाद में एक और ट्वीट करते हुए उन्होंने यह जानकारी दी थी वह दोनों फिलहाल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन अपने कश्मीरी बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती थीं।

Also Read: ललित मोदी को डेट करने पर केआरके ने सुष्मिता सेन पर साधा निशाना, एक्ट्रेस के फैंस ने लगा दी क्लास

अब सुष्मिता सेन की डेटिंग की खबर सुनने के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने रिएक्ट किया है। अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन की नई डेटिंग लाइफ की खबर सुनने के बाद पिंकविला से बात करते हुए रोहमन ने कहा 'चलिए उनके लिए खुश होते हैं। प्यार बहुत खूबसूरत होता है। मैं बस इतना जानता हूं कि अगर उन्होंने किसी को पसंद किया है तो, वह इसके काबिल है।' जब सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया था तब एक सूत्र ने यह जानकारी दी थी कि यह दोनों अब भी एक दूसरे के करीब हैं और आर्या एक्ट्रेस अपने लव लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हैं ताकि उनके एक्स बॉयफ्रेंड की प्रोफेशनल लाइफ लोगों की नजरों में ज्यादा रहे। 

Also Read: राजकुमार राव की 'हिट- द फर्स्ट केस' का आएगा सीक्वल? एक्टर ने बताया

अगर ललित मोदी के लव लाइफ की बात की जाए तो, उन्होंने अक्टूबर 1991 में मीनल मोदी से शादी की थी। ललित और मीनल मोदी के दो बच्चे हैं; बेटी आलिया मोदी और बेटा रुचिर मोदी। लेकिन कैंसर से लंबे जंग के बाद वर्ष 2018 में मीनल की मौत हो गई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।