लाइव टीवी

नागिन 6 की एक्ट्रेस महक चहल हुईं ऑनलाइन ठगी का शिकार, अकाउंट से गायब हुए 49 हजार

Updated Jul 15, 2022 | 15:51 IST

Mahek Chahal face online fraud: महक चहल ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है और पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। 

Loading ...
महक चहल।
मुख्य बातें
  • महक चहल ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं
  • एक्ट्रेस के साथ 49 हजार रुपए का फ्रॉड हुआ है
  • महक चहल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है

Naagin 6 Actress face online fraud: ऑनलाइन ठगी के मामले दिन प्रतिदिन काफी बढ़ते जा रहे हैं। अब ताजा मामला टीवी एक्ट्रेस महक चहल से जुड़ा हुआ है। टीवी सीरियल नागिन 6 (Naagin 6) की अदाकारा महक चहल भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस के साथ 49 हजार रुपए का फ्रॉड हुआ है। मामले को लेकर महक चहल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

क्या है पूरा मामला 
महक चहल के साथ 12 जुलाई को ऑनलाइन ठगी का मामला हुआ। एक्ट्रेस महक के मुताबिक- 'मैंने गुरुग्राम में एक पार्सल भेजने के लिए ऑनलाइन कोरियर सेवा को इंटरेनट पर काफी सर्च किया। इसके बाद एक व्यक्ति से कॉल के जरिए मेरा संपर्क हुआ, उसने मुझे बताया कि वह एक लोकप्रिय कोरियर कंपनी से ताल्लुक रखता है, मैं उसकी साइट पर गई जहां मुझे 10 रुपये देकर रजिस्ट्रेशन करना पड़ा और फिर वहीं से प्रोडेक्ट के लिए पेमेंट भी करना था।'

पढ़ें- कविता कौशिक ने 'चंद्रमुखी चौटाला' प्ले करने पर की बात, जानें शो के बारे में क्या कहा

'उसने मुझे इस कोरियर के लिए आश्वासन दिया। बात जब लेनदेन की आई तो मैंने उसे गूगल पे बताया, लेकिन उससे हुआ नहीं और फिर उसने मुझे एक लिंक फॉरवर्ड किया। उसने कहा कि इस पर एक ओटीपी आएगा जो कि 20 सेकंड के अंदर बता देना और आपका पेमेंट हो जाएगा। जैसे ही मैंने ऐसा किया तो मेरे खाते में से 49000 हजार की धनराशि गायब हो गई।'

महक चहल ने बताया कि धोखाधड़ी की भनक लगते ही उन्होंने तुरंत एक्शन लिया। बैंक से अपना खाता और सभी कार्ड एक्ट्रेस ने तुरंतके तुरंत फ्रीज करवा दिए। साथ ही बांद्रा पुलिस स्टेशन में भी मामला दर्ज कराया गया और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।