लाइव टीवी

Movie Release calender of March 2021: रूही से लेकर मुंबई सागा तक, मार्च में रिलीज होंगी ये सभी फ‍िल्‍में

Updated Feb 25, 2021 | 07:56 IST

Movie release calender of March 2021: कोरोना महामारी के कारण बंद हुए सिनेमाघर अब गुलजार होने वाले हैं। मार्च के महीने में कई फ‍िल्‍में स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने को तैयार हैं।

Loading ...
Movie Release calender of March 2021
मुख्य बातें
  • होली से लेकर दीवाली तक की रिलीज डेट पाने को मेकर्स जद्दोजहद कर रहे हैं।
  • मार्च के महीने में कई फ‍िल्‍में स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने को तैयार हैं।
  • आइये एक नजर डालते हैं मार्च 2021 में रिलीज होने वाली फ‍िल्‍मों पर-

Movie release calender of March 2021: कोरोना महामारी के कारण बंद हुए सिनेमाघर अब गुलजार होने वाले हैं। मार्च के महीने में कई फ‍िल्‍में स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने को तैयार हैं। लगभग एक वर्ष तक सूना रहा बड़ा पर्दा अब मनोरंजन करने को तैयार है। मेकर्स ने अपनी अपनी बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट घोषित करना शुरू कर दिया है। होली से लेकर ईद और दीवाली तक की रिलीज डेट पाने को मेकर्स जद्दोजहद कर रहे हैं। आइये एक नजर डालते हैं मार्च 2021 में रिलीज होने वाली फ‍िल्‍मों पर-

रूही- जान्‍हवी और राजकुमार पहली बार 
मार्च के महीने में बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव और श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर की फ‍िल्‍म रूही भी रिलीज होने जा रही है। यह हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म 11 मार्च को रिलीज होगी। इसका निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है और हाल ही में इसका Trailer रिलीज हुआ था। फ‍िल्‍म में फुकरे के चूचा यानि वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं। 

मुंबई सागा- जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी 
बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फ‍िल्‍म मुंबई सागा की रिलीज डेट भी सामने आ गई। यह फ‍िल्‍म 19 मार्च को स‍िनेमाघरों में पहुंचेगी। र‍िलीज डेट के साथ मेकर्स ने इसका टीजर जारी कर द‍िया है। एक मिनट के टीजर में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी का दमदार लुक नजर आया। काले रंग का कुर्ता पहन और माथे पर तिलक लगाए जॉन अब्राहम काफी प्रभावशाली नजर आ रहे हैं, वहीं मुंबई पुलिस की वर्दी में इमरान हाशमी भी दमदार नजर आ रहे हैं।

ये फिल्‍में होंगी रिलीज
रूही और मुंबाई सागा के अलावा कई दिलचस्‍प फ‍िल्‍में मार्च में ही रिलीज होनी हैं। 8 मार्च को बॉम्‍बे रोज, 12 मार्च को टाइम टू डांस, फौजी कॉलिंग, 19 मार्च को संदीप और पिंकी फरार, द वाइफ, 22 मार्च को नो मीन्‍स नो, 26 मार्च को हाथी मेरे साथी, कोई जाने ना और साइलेंस रिलीज होने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।