लाइव टीवी

RRR: यूक्रेन में रूस से जंग लड़ रहे हैं राम चरण के बॉडीगार्ड, एक्टर ने मदद के लिए वाइफ को भेजे पैसे

Updated Mar 23, 2022 | 15:07 IST

Ram Charan Bodyguard video: आरआरआर फिल्म के एक्टर राम चरण के बॉडीगार्ड रस्टी यूक्रेन की सेना में भर्ती हो गए हैं। रस्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने बताया कि कैसे राम चरण ने उनकी मदद की थी।

Loading ...
Rusty, Ram Charan
मुख्य बातें
  • आरआरआर के एक्टर राम चरण के बॉडीगार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • राम चरण के बॉडीगार्ड यूक्रेन की सेना में भर्ती हो गए हैं।
  • वीडियो में उन्होंने बताया कि राम चरण ने उनके परिवार के लिए पैसे भेजे।

Ram Charan Bodyguard video. एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर. 25 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं। आरआरआर में राम चरण के पर्सनल बॉडी गार्ड रस्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। रस्टी ने राम चरण को धन्यवाद दिया है, जिन्होंने रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच उनकी मदद की है।  

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रस्टी कह रहे हैं, 'सभी को हेलो, मेरा नाम रस्टी है। मैं राम चरण का बॉडीगार्ड था, जब वह कीव यूक्रेन में शूटिंग कर रहे थे। कुछ दिनों पहले, रम चरण ने मुझसे बात की और मेरे और मेरे परिवार के बारे में पूछा। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या वह कोई मदद कर सकते हैं। मैंने उन्हें बताया कि मैंने मिलिट्री ज्वाइन कर ली है। उन्होंने मेरी वाइफ को पैसे भेजे और कहा कि अपनी फैमिली का ख्याल रखना। वह बेहद दयालु है।' सोशल मीडिया पर ये वीडियो प्रोड्यूसर और पब्लिसिस्ट बी.ए.राजू ने पोस्ट किया है।    
 

Also Read: 25 को रिलीज होगी बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली की RRR, पहले दिन तगड़ी कमाई का अनुमान

आरआरआर की शूटिंग के लिए गए थे यूक्रेन
आरआरआर की टीम साल 2021 में यूक्रेन में एक गाने की शूटिंग के लिए गई थी। इसके अलावा फिल्म के कुछ जरूरी सीन भी यूक्रेन में शूट हुए हैं। रस्टी तब उस टीम का हिस्सा था, जो राम चरण की सुरक्षा को देखरेख कर रही थी। आपको बता दें कि फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं, जूनियर एनटीआर कोमारम भीम नजर आ रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी 1920 ब्रिटिश काल पर आधारित है।

इतनी हो सकती है पहले दिन कमाई
आरआरआर फिल्‍म का बजट 400 करोड़ रुपये से अध‍िक बताया जा रहा है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक RRR पहले दिन की कमाई के मामले में बाहुबली 2 का रिकॉर्ड ध्वस्त कर देगी।

फिल्म की एडवांस बुकिंग जहां भी खुल रही है, चंद घंटों में ही इसकी सारी प्राइम सीटें भर जा रही हैं। फिल्म के तेलुगू संस्करण की एडवांस बुकिंग से ही अब तक करीब साढ़े नौ करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।