लाइव टीवी

RRR Box Office Collection Day 1:  RRR ने तोड़ा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, पहले दिन ही कमा डाले 223 करोड़ रुपए

Updated Mar 26, 2022 | 14:16 IST

RRR Total Box Office Collection Day 1: एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। पहले दिन फिल्म के हिंदी वर्जन ने ही डबल डिजिट में कलेक्शन किया है।

Loading ...
RRR Box Office Collection
मुख्य बातें
  • आरआरआर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।
  • फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन डबल डिजिट में कमाई की है।
  • आरआरआर को बॉक्स ऑफिस पर द कश्मीर फाइल्स से टक्कर मिल रही है।

RRR Total Box Office Collection Day 1: एस.एस.राजामौली बाहुबली 2 की रिलीज के लगभग चार साल बाद फिल्म आरआरआर लेकर सिल्वर स्क्रीन पर लौटे हैं। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर ली है। फिल्म को द कश्मीर फाइल्स से टक्कर मिल रही है, जो पहले ही 200 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है। इसके बावजूद पहले दिन केवल हिंदी वर्जन का कलेक्शन डबल डिजिट में रहा है। 

ट्रेड एनालिसट तरण आदर्श के मुताबिक आरआरआर ने पहले दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 223 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। ऐसे में फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती अनुमानों के अनुसार आरआरआर (RRR Box office Day 1 Collection) के केवल हिंदी वर्जन ने शुक्रवार को 16 करोड़ रुपए से 18 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर लिया है। 
 

Also Read: RRR Movie Review & Ratings

अमेरिका में एक दिन में कमाए 22 करोड़ रुपए
 ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक  आरआरआर फिल्म भारत के अलावा विदेशों (RRR worldwide box office collection day 1) में भी रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने अमेरिका और कनाडा में पहले दिन लगभग तीन मिलियन डॉलर यानी 22 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस कर लिया है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने चार करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, न्यूजीलैंड में फिल्म ने 37.07 लाख रुपए की कमाई की है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में फिल्म ने बैटमैन को भी पीछे छोड़ दिया है।

रिलीज से पहले 400 करोड़ रुपए की कमाई
आरआरआर ने अपने थीएट्रिकल राइट्स की वजह से तकरीबन 470 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म अपने नॉन-थीएट्रिकल रिवेन्यू से भी 275 से 300 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

फिल्‍म का बजट 400 करोड़ रुपये से अध‍िक बताया जा रहा है। फिल्म को द कश्मीर फाइल्स के अलावा अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और साउथ के दिवंगत एक्टर पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म जेम्स से भी टक्कर मिल रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।