लाइव टीवी

Runway 34 Box Office Day 1 Prediction: 'हीरोपंती 2' से होगी 'रनवे 34' की टक्कर, जानें पहले दिन कितने करोड़ कमाएगी फिल्म

Updated Apr 28, 2022 | 07:42 IST

Runway 34 Box Office Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म रनवे 34 रिलीज को तैयार है। 29 अप्रैल को यह फिल्म सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है।

Loading ...
Runway 34 Box Office Prediction Day 1
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म रनवे 34 रिलीज को तैयार है।
  • यह फिल्म 29 अप्रैल को यह फिल्म सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है।
  • इस फिल्म का नाम पहले मेडे रखा गया था और फिर नाम बदलकर रनवे 34 कर दिया।

Runway 34 Box Office Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म रनवे 34 रिलीज को तैयार है। 29 अप्रैल को यह फिल्म सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है। इस फिल्म को अजय देवगन डायरेक्ट भी कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम पहले मेडे रखा गया था और फिर नाम बदलकर रनवे 34 कर दिया। फिल्म में अजय देवगन पायलट का रोल निभाएंगे वहीं, रकुल प्रीत सिंह भी पायलट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के जरिए पॉपुलर यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरीमिनाटी भी डेब्यू करने जा रहे हैं। 

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन इससे पहले फिल्म सत्याग्रह में साथ नजर आए थे। इसके अलावा 90 के दशक में दोनों ने मेजर साहब फिल्म में काम किया था। सिनेमाघरों में इस फिल्म का सामना केजीएफ चैप्टर 2 से होगा। इतना ही नहीं सिनेमाघरों में पहले से शाहिद कपूर की जर्सी मौजूद है, वहीं टाइगर श्रॉफ स्टारर हीरोपंती 2 भी 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ऐसे में अहम सवाल ये है कि यह फिल्म कैसी ओपनिंग देने वाली है। 

Also Read: इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं शरमन जोशी, इस खूंखार विलेन की बेटी को दे बैठे थे दिल

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म रनवे 34 पहले दिन 6 से 8 करोड़ रुपये कमा सकती है। इससे ज्यादा कमाई के आसार पहले दिन नजर नहीं आ रहे हैं। फिल्म के टीजर और ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था। 

इस घटना पर आधारित है फिल्म

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन की ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। 18 अगस्त 2015 को सुबह जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि फ्लाइट 9W 555 में 141 यात्री और क्रू के 8 सदस्य सवार थे और कोच्चि में खराब विजिबिलिटी के कारण फ्लाइट लैंड नहीं हो पा रही थी। इसके बाद विमान को फिर त्रिवेंद्रम ले जाया गया। यहां भी न असफल प्रयासों के बाद विमान केवल 250 किलो ईंधन के साथ त्रिवेंद्रम हवाई अड्डे पर उतारा गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।