लाइव टीवी

Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd: आ रही है 'पंचायत' के मेकर्स की नई वेब सीरीज, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Updated Jun 29, 2022 | 15:02 IST

ZEE5 और पंचायत के मेकर्स TVF एक नई सीरीज 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' लेकर आ रही हैं। इसका ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। शो 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' जी5 पर रिलीज हो रहा है।

Loading ...
Saas Bahu Achaar Pvt Ltd

ओटीटी जगत में टीवीएफ की वेब सीरीज पंचायत 2 ने हाल ही में दर्शकों को खूब दीवाना बनाया। जितेंद्र कुमार स्टारर इस सीरीज का तीसरा सीजन भी आने वाला है। इस बीच फैंस के लिए नई खुशखबरी है। ZEE5 और पंचायत के मेकर्स TVF एक नई सीरीज 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' लेकर आ रही हैं। इसका ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। शो 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' जी5 पर रिलीज हो रहा है।

अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित और अभिषेक श्रीवास्तव और स्वर्णदीप बिस्वास द्वारा लिखित, अरुणाभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्मित, 6-एपिसोड की वेब श्रृंखला का प्रीमियर 8 जुलाई को होगा। निर्माता अरुणाभ कुमार ने इस सीरीज के बारे में बात करते हुए बताया कि यह शो उन सभी महिलाओं के लिए है, जिन्होंने सभी बाधाओं के बावजूद नाम कमाया। एक महिला एक सच्ची योद्धा है जो तमाम कठिनाइयों से जूझते हुए अपना मुकाम पाती है। 

इस सीरीज में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अमृता सुभाष नजर आएंगी। वह 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' में लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली हैं। कहानी के बारे में बात करें तो चांदनी चौक पुरानी दिल्ली की ऐतिहासिक गलियों पर आधारित 'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' एक छोटे शहर की एक गृहिणी सुमन के इर्द-गिर्द घूमती है।

'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' में सुमन की कहानी है जहां वह अपनी सास (यामिनी दास द्वारा अभिनीत) के सपोर्ट से अचार का बिजनेस की शुरुआत करती है। उसकी जिंदगी में तमाम परेशानियां हैं। वह पूर्व पति से बच्चों को वापस पाने की लड़ाई लड़ती है।

अमृता सुभाष के अलावा यामिनी दास, अनूप सोनी, अंजना सुखानी और आनंदेश्वर द्विवेदी भी इस सीरीज में नजर आएंगे। इसका ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। चंद घंटों में इस ट्रेलर को हजारों व्यूज हासिल हो चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।