लाइव टीवी

संजय लीला भंसाली की Heeramandi में दिखेंगी ऋचा चड्ढा, कथक की ट्रेनिंग के साथ शुरू की तैयारी

Updated Jun 29, 2022 | 14:32 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों कथक ट्रेनिंग में बिजी हैं। दरअसल वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में नजर आएंगी। ऐसे में ऋचा ने सीरीज की तैयारी के लिए कमर कस ली है।

Loading ...
Richa Chadha

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी अगली सीरीज की तैयारी के लिए इन दिनों जोर शोर से जुटी हैं। इन दिनों वह भाषा उच्चारण पर ध्यान देने के साथ ही कथक नृत्य भी सीख रही हैं। बता दें कि ऋचा पहले से ही एक ट्रेंड कथक डांसर रही हैं। लेकिन इन दिनों एक खास फिल्म के लिए खास तैयारी कर रही हैं। बता दें कि ये फिल्म हीरामंडी है और इसी के साथ संजय लीला भंसाली अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। 

फिल्म के निर्माण से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि हीरामंडी संजय सर के लिए अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है। यह उनका डिजिटल डेब्यू है, जो इसे और भी खास और चुनौतीपूर्ण बनाता है, साथ ही साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी करना है। ऋचा पहले से ही शो के लिए लुक टेस्ट कर चुकी हैं और वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपने रोल के लिए अब कथक सीख रही हैं और अगले महीने मुंबई में इस सीरीज की शूटिंग से पहले ही उनकी कथक की क्लास शुरू हो चुकी है। ऋचा पिछले 2 सप्ताह से कथक का प्रशिक्षण ले रही है और यह अभी अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा। 

वैसे ऋचा के लिए वेब सीरीज का प्लेटफॉर्म कोई नया नहीं है। वह इनसाइड एज, कैंडी, द ग्रेट इंडियन मर्डर, मैडम चीफ मिनिस्टर, लाहौर कॉन्फिडेंशियल के साथ दर्शकों को ओटीटी पर भी बहुत प्रभावित कर चुकी हैं। ऐसे में हीरामंडी में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में ऋचा को देखने का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।