लाइव टीवी

Sadak 2 की शूटिंग जुलाई में हो रही फिर से शुरू, संजय-पूजा संग Alia Bhatt-Aditya Roy Kapoor करेंगे गाना शूट

Updated Jun 20, 2020 | 16:48 IST

Sadak 2 Resume Shoot For Last Song: महेश भट्ट साल 1991 में आई उनकी हिट फिल्म 'सड़क' के सीक्वल 'सड़क 2' के साथ लगभग दो दशकों बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने जा रहे हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सड़क 2 फिल्म।
मुख्य बातें
  • महेश भट्ट सड़क-2 की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार है।
  • सड़क 2 में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, और पूजा भट्ट प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
  • सड़क 2 के निर्माता जुलाई के पहले सप्ताह तक शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे।

महाराष्ट्र सरकार के नए दिशानिर्देशों के अनुसार जल्द फिर से शूटिंग की परमीशन मिल गई है। 2 महीने से अधिक लॉकडाउन फॉलो करने के बाद, अब सभी अनलॉक चरण 1 में प्रवेश कर धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म निर्माताओं को सेट पर शूटिंग के दौरान नए दिशानिर्देशों और सभी सुरक्षा सावधानियों का पालन करने के लिए कहा है। जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म मुंबई सागा के बाद अब महेश भट्ट भी सड़क-2 की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार है।

सड़क 2 में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, और पूजा भट्ट प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सड़क 2 के निर्माता जुलाई के पहले सप्ताह तक शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे।

इस बात की पुष्टि सह-निर्माता मुकेश भट्ट ने करते हुए बताया, 'हम जुलाई के पहले सप्ताह तक सड़क 2 की शूटिंग फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं। सड़क 2 के रैपअप में केवल एक गीत की शूटिंग बाकी है। इसमें आलिया, संजय, पूजा और आदित्य दिखेंगे। पहले ये गाना ऊटी में शूट किया जाना था, लेकिन महामारी के कारण इसे अब फिल्म सिटी, मुंबई में शूट किया जाएगा।'

पहली बार पिता संग काम कर रहीं आलिया भट्ट
आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट और पूजा भट्ट के साथ सड़क 2 में काम करने जा रही है। आलिया भट्ट के साथ आद‍ित्‍य रॉय कपूर हैं और पुरानी सड़क की जोड़ी यानी संजय दत्‍त और पूजा भट्ट भी इसमें नजर आएंगे। महेश भट्ट साल 1991 में आई उनकी हिट फिल्म 'सड़क' के सीक्वल 'सड़क 2' के साथ लगभग दो दशकों बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने जा रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 10 जुलाई को रिलीज हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।