लाइव टीवी

तीन बेटों और एक बेटी के पिता हैं सैफ अली खान, जानें कितना है चारों बच्चों की उम्र का अंतर

Updated Feb 22, 2021 | 12:34 IST

एक्टर सैफ अली खान चौथी बार पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी करीना कपूर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जानें कितना है सैफ और उनके सभी बच्चों की उम्र में अंतर।

Loading ...
Saif Ali Khan and his Children
मुख्य बातें
  • चौथी बार पिता बने हैं एक्टर सैफ अली खान।
  • सैफ अली खान की एक बेटी और तीन बेटे हैं।
  • जानें कितना है सैफ के चारों बच्चों की उम्र में अंतर।

एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में दूसरी बार मां बन गई हैं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। करीना ने 21 फरवरी 2021 को तैमूर अली खान के छोटे भाई को जन्म दिया। जहां करीना दूसरी बार मां बनी हैं तो वहीं उनके पति सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। 

दरअसल करीना कपूर से पहले सैफ ने अक्टूबर 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हुए थे बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान। इसके बाद अमृता से तलाक लेकर सैफ ने करीना कपूर से शादी की और दोनों के दो बेटे हुए। क्या आप जानते हैं कि सैफ अली खान के बच्चों की उम्र में कितना अंतर है?

सारा अली खान

सैफ और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त 1995 को हुआ था और वो 25 साल की हैं। 

इब्राहिम अली खान

वहीं सैफ और अमृता के बेटे इब्राहिम का जन्म 5 मार्च 2001 को हुआ था और वो सारा से करीब 6 साल छोटे हैं। 

तैमूर अली खान

सैफ अली खान और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के पहले बेटे तैमूर अली खान का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था, जो अभी चार साल के हैं। 

सैफ- करीना का दूसरा बेटा

सैफ और करीना के दूसरे बेटे का जन्म 21 फरवरी 2021 को हुआ है। जो सारा से 25, इब्राहिम से 19 और तैमूर से 4 साल छोटे हैं। वहीं सारा तैमूर से 21 साल और बड़ी हैं जबकि इब्राहिम तैमूर से 15 साल बड़े हैं। 

कैसा है रिश्ता

मालूम हो कि सैफ और अमृता के दोनों बच्चे करीना के भी काफी करीब हैं। करीना ने एक इंटरव्यू में सारा और इब्राहिम के बारे में बात करते हुए उन्हें अपना दोस्त बताया था। करीना कई बार सारा के टैलेंट की तारीफ भी कर चुकी हैं। मालूम हो कि खुद सारा भी कई इंटरव्यू में यह बात कह चुकी हैं कि करीना उनके लिए ना केवल दोस्त बल्कि उससे कहीं ज्यादा हैं। 

सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में लंकेश के रोल में दिखेंगे। इसके अलावा वो फिल्म भूत पुलिस में नजर आएंगे, जिसमें उनके अलावा अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस हैं। साथ ही सैफ फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आएंगे, जिसमें उनके अलावा रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी होंगे। फिल्म को वरुण वी. शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।