लाइव टीवी

Roohi Song Panghat: जान्हवी कपूर ने मुश्किल की राजकुमार और वरुण की 'पनघट डगर, देखें रूही का पहला गाना- Video

Updated Feb 22, 2021 | 12:51 IST |

Roohi First Gana, Panghat Song Release: जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म रूही का पहला गाना पनघट रिलीज हो गया है। गाने में जान्हवी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं...

Loading ...

बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर की फिल्म रूही का पहला गाना रिलीज हो गया है। जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर रूही के इस पहले गाना का नाम पनघट है। गाने में जान्हवी कपूर दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं, साथ ही दूसरी तरफ उनका डरावना अवतार भी है। वहीं वरुण और राजकुमार दोनों नासमझ दूल्हे के रूप में पगघट गाने में नजर आ रहे हैं। रूही के पहले गाने में जान्हवी कपूर का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। साथ ही तीनों की केमेस्ट्री एकसाथ काफी खूबसूरत दिख रही है। पनघट गाने की शुरुआत जान्हवी कपूर से होती है जो कि सिर दुपट्टा डाले बैठी होती हैं। सामने से वरुण शर्मा और राजकुमार राव दूल्हे के रूप में आते हैं। दोनों अभिनेताओं ने एक जैसी शेरवानी पहनी होती है। जैसे ही दोनों हमारी दुल्हन कहते हुए उसके चेहरे से पर्दा हटाते वो डांस करना शुरू कर देती है। बाद में जान्हवी एक ब्लैक कलर के लहंगे में भी डांस करती दिखती हैं। रूही के पहले गाने पनघट को असेस कौर, दिव्या कुमार, और सचिन-जिगर ने गाया है जबकि इसे लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। 
आपको बता दें, राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा की फिल्म रूही-अफ्जा की चर्चा काफी समय से है। कुछ वक्‍त पहले इस फिल्म का नाम बदलकर रूही कर दिया गया और इसका ट्रेलर भी जारी हो चुका है। हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया तथा। फिल्म रूही 11 मार्च 2021 को रिलीज हो रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।