लाइव टीवी

सैफ अली खान ने बताया- सब अंधकार में डूबा हुआ लगता था, इस वजह से दिखी उम्मीद

Updated Jan 07, 2021 | 08:42 IST

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में बताया कि वो मानसिक और पेशेवर रूप से एक खाई में थे और फिल्मों ने इससे बाहर निकलने में उनकी मदद की।

Loading ...
Saif Ali Khan
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान ने बताया कि वो मानसिक और पेशेवर रूप से पिछड़ा महसूस करते थे।
  • उन्होंने बताया कि फिल्मों और काम के चलते उन्हें इससे बाहर आने में मदद मिली।
  • सैफ ने उन्हें अच्छे रोल देने के लिए फिल्ममेकर्स को धन्यवाद कहा।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। सैफ इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं जिनमें भूत पुलिस, आदिपुरुष और तांडव जैसी फिल्में शामिल हैं। सैफ ने हाल ही में फिल्मों को लेकर बात की और उन्हें अच्छे रोल्स ऑफर करने के लिए फिल्ममेकर्स का शुक्रिया अदा किया।

सैफ ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बात की और मानसिक और पेशेवर रूप से एक 'खाई' में होने की बात कही। सैफ ने कहा कि किस तरह काम ने उन्हें इससे बाहर आने में मदद की। सैफ ने कहा, 'सच कहूं तो, मुझे लगता है कि मैंने बहुत मेहनत की है। मैं मेंटली और प्रोफेशनली थोड़ा पिछड़ा हुआ था, लेकिन मैं इससे बाहर आ गया। यह पहाड़ चढ़ने जैसा है। मुझे लगता है कि मैं बेस कैंप पर हूं और हमने थोड़ी प्रगति की है लेकिन अभी लंबा रास्ता तय करना है।' सैफ ने फिल्म भूत पुलिस में अपने रोल को ड्रीम रोल बताते हुए कहा कि वो इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं जो करीब 80% तक पूरी हो गई है। सैफ ने कहा कि उन्हें यह फिल्म करते हुए बहुत मजा आया। 

सैफ ने हाल ही में फिल्मों और बॉलीवुड को लेकर कहा, 'यह अच्छी जगह है। यह आसान नहीं रहा। काम बहुत अच्छा रहा और बहुत सारे लोग बहुत सपोर्टिव रहे और यह अच्छा है। क्योंकि यह एकमात्र ऐसी चीज है जिसने मुझे उस भावना से बाहर निकाला है। बस कड़ी मेहनत करके और सही स्क्रिप्ट चुनकर मैं इससे बाहर आया। लोगों ने भी मुझे ये ऑफर देकर भी सपोर्ट किया है।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ के हाथ में इस समय कई अच्छे प्रोजेक्ट हैं। हाल ही में वो धर्मशाला में फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग करने पहुंचे थे, जिसमें उनके अलावा अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म आदिपुरुष में वो लंकेश के रोल में दिखेंगे, फिल्म में एक्टर प्रभास भी हैं। इसके अलावा वो फिल्म तांडव में भी काम करते नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।