लाइव टीवी

Bigg Boss 14: शादी के तीन घंटे बाद ही राखी सावंत को छोड़ गया था पति, शो में वजह का भी किया खुलासा

Updated Jan 07, 2021 | 10:22 IST

बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने बताया कि शादी के तीन घंटे बाद ही उनका पति उन्हें छोड़ कर चला गया था और कभी वापस लौटकर नहीं आया। राखी ने शो में वजह का भी खुलासा किया।

Loading ...
Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने पति रितेश के बारे में की बात।
  • राखी ने बताया कि शादी के 3 घंटे बाद ही उनका पति उन्हें छोड़कर चलता गया था।
  • शो में राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के लिए बयां की फीलिंग्स।

बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत की एंट्री के बाद से शो पहले से ज्यादा मजेदार हो गया है। राखी ना केवल दर्शकों का मनोरंजन करती है बल्कि वो शो में कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात कर चुकी हैं। हाल ही में एक बार फिर राखी ने अपने पति और शादी के बारे में बात की।

शादी के तीन घंटे बाद छोड़ गया पति

राखी ने अपने पति के बारे में बात करते हुए बताया कि शादी के दिन ही उनके पति ने उन्हें तलाक की धमकी दे दी थी क्योंकि उनकी शादी की खबर लीक हो गई थी और मीडिया इसे कवर करने पहुंच गई थी। राखी ने कहा कि उनके पति शादी के तीन घंटे बाद ही चले गए थे और फिर कभी नहीं लौटे। बिग बॉस ने राखी को कंफेशन रूम में बुलाया जहां उन्होंने कहा कि वो अपने पति को बहुत याद करती हैं और चाहती हैं कि वो शो में अपनी पहचान बताएं।  

इस कंटेस्टेंट की गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं 

राखी सावंत ने शो में कहा कि अभिनव शुक्ला उन्हें अच्छे लगते हैं और वो उनकी गर्लफ्रेंड बनकर रुबीना दिलाइक से उन्हें चुराना चाहती हैं। राखी ने अभिनव के व्यवहार, नॉलेज और फिजीक की तारीफ करते हुए उनकी तुलना अपने पति से की। राखी ने कहा कि उनके पति की बॉडी ऐसी नहीं है और बड़ा पेट है। इसके बाद बिग बॉस ने राखी को कहा कि वो नेशनल टीवी पर अपने पति को बॉडी शेम कर रही हैं इसपर राखी ने माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने यह सब केवल अपने पति को जलाने के लिए कहा है। 

राखी ने बिग बॉस से पूछा ये सवाल

राखी ने अभिनव के लिए दीवानगी दिखाते हुए बिग बॉस से यह तक पूछ लिया कि वो (अभिनव) और रुबीना साथ हैं या नहीं? अगर वो साथ नहीं हैं तो वो अभिनव के नजदीक जाने की कोशिश करेंगी। इसपर बिग बॉस ने बताया कि वो दोनों साथ हैं। राखी शो में अभिनव संग फ्लर्ट करती नजर आईं।  

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि राखी के पति रितेश शो में एंट्री कर सकते हैं, तो वहीं राखी ने भी यह इच्छा जाहिर की थी कि उनके पति शो में आएं और दुनिया को अपनी पहचान बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।