लाइव टीवी

Tiger 3 Release Date: इस दिन आएगी सलमान और कटरीना की 'टाइगर 3', मेकर्स ने जारी की रिलीज डेट

Updated Mar 04, 2022 | 12:45 IST

salman khan and katrina kaif starrer Tiger 3 Release date: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी बहुचर्चित फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं। मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म कर दिया है और इस फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

Loading ...
Tiger 3 Release Date
मुख्य बातें
  • सलमान खान अपनी बहुचर्चित फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं।
  • । फैंस को इंतजार था तो इस फिल्म की रिलीज डेट का।
  • मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

salman khan and katrina kaif starrer Tiger 3 Release date: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी बहुचर्चित फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों कई शेड्यूल में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग की है। सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म टाइगर 3 शूटिंग के अंतिम चरणों में है। फैंस को इंतजार था तो इस फिल्म की रिलीज डेट का। अब मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म कर दिया है और इस फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित टाइगर 3 अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। यशराज द्वारा कहा गया है कि अगले साल 21 अप्रैल को टाइगर 3 पर्दे पर आएगी। यशराज की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें रिलीज डेट अनाउंस की गई है और इस फिल्म से सलमान खान और कटरीना कैफ की झलक भी दिखाई है।

Also Read: Kabhi Eid Kabhi Diwali: ना ईद ना दिवाली बल्कि सलमान खान के बर्थडे वीक में रिलीज होगी फिल्म, देखें रिलीज डेट

यूक्रेन में हुई शूटिंग 

यूक्रेन (Ukraine) और रूस (Russia) के बीच जंग चल रही है और इस बीच हम अपने पाठकों को दिलचस्प जानकारी दे दें कि फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में कुछ हिस्सा यूक्रेन का भी शूट किया गया है। फिल्म के शूट के लिए यूक्रेन को सबसे खूबसूरत लोकेशन में से एक माना जाता है। इस फिल्म की लोकेशन जब फाइनल की गई थी तो मेकर्स ने यूक्रेन का नाम पहले से डिसाइड कर रखा था। 

सलमान के बर्थडे वीक में रिलीज होगी 'कभी ईद कभी दिवाली'

टाइगर 3 से पहले सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की रिलीज डेट घोषित की जा चुकी है। पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और सलमान खान स्टारर यह फिल्म इस वर्ष बड़े पर्दे पर नजर आएगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला वाला द्वारा निर्मित फिल्म इस वर्ष 30 दिसंबर के दिन रिलीज होने वाली है (Kabhi Eid Kabhi Diwali Release Date)। यानी सलमान खान के बर्थ डे वीक में यह फिल्म रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।