लाइव टीवी

Karishma Kapoor Covid Positive: करिश्मा कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव, अनजाने में करीना के मुंह से निकला सच

Updated Mar 04, 2022 | 14:52 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है। एक्ट्रेस ने खुद इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन करीना कपूर के एक वायरल वीडियो से ये बात पता चली है।

Loading ...
Karishma Kapoor and Kareena Kapoor
मुख्य बातें
  • करिश्मा कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है।
  • करीना कपूर के एक वायरल वीडियो से ये बात पता चली है।
  • फैंस करिश्मा के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं। 

Karishma Kapoor tests corona positive: भारत में पिछले 24 घंटों में कोविड 19 के 6,396 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 201 लोगों की कोरोना से मौत हुई। अभी देश में कुल सक्रिय मामले 69,897 हैं। कोरोना का खतरा कम जरूर हुआ है लेकिन अभी पूरी तरह टला नहीं है। ऐसे में जरा सी चूक आपको अपनी चपेट में ले लेती है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है। एक्ट्रेस ने खुद इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन करीना कपूर के एक वायरल वीडियो से ये बात पता चली है।

बीते कुछ दिनों से करीना कपूर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़क पर एक्ट्रेस काजोल से बात करती नजर आ रही हैं। दोनों अदाकराएं अचानक मिली थीं तो एक दूसरे का हालचाल लेने लगीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना और काजोल काफी देर एक दूसरे से बात करती हैं और फिर गले मिलती हैं। करीना की कार भी वीडियो में नजर आ रही है। 

ऐसे सामने आई करिश्मा को कोविड होने की बात

वीडियो में दोनों की आवाज भी आ रही है। काजोल पहले करीना से जेह के बारे में बात करती हैं और बताती हैं कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं। इसके बाद करीना कहती हैं कि करिश्मा कपूर भी कोरोना पॉजिटिव हो गई है। ये वीडियो वायरल हुआ तो करिश्मा कपूर को कोविड होने की बात सामने आ गई। करीना और काजोल की मुलाकात महबूब स्टूडियो के बाहर हुई। 

दूसरी ओर सैफ अली खान की बहन सबा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करिश्मा की एक फोटो पोस्ट की है और उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है। सबा ने लिखा, 'जल्द ठीक हो जाओ करिश्मा. मुझे नहीं पता था कि मीडिया इतना साफ सुन लेती है। फैंस भी करिश्मा के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।