लाइव टीवी

फिटनेस को लेकर सलमान खान ने किया खुलासा, 85 साल के इस एक्टर से हैं प्रभावित

Updated Nov 13, 2021 | 07:00 IST

सलमान खान अपनी एक्टिंग के साथ- साथ फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टर ने यह खुलासा किया कि वो फिटनेस को लेकर किस एक्टर से इंस्पायर्ड हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan
मुख्य बातें
  • 55 साल की उम्र में भी बेहद फिट हैं सलमान खान।
  • सलमान खान ने बताया फिटनेस को लेकर किस एक्टर से हैं।
  • मालूम हो कि सलमान अक्सर अपनी शर्टलेस फोटोज पोस्ट करते रहते हैं।

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं जो ना केवल अपने काम के लिए बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान ने हाल ही में यह बताया कि फिटनेस को लेकर वो किनसे इंस्पायर्ड हैं। 

दरअसल सलमान हाल ही में रणवीर कपूर के शो 'द बिग पिक्चर' में पहुंचे थे और उनके साथ फिल्म अंतिम के को स्टार आयुष शर्मा और महिमा मकवाना भी मौजूद थे। इस दौरान सलमान ने यह स्वीकार किया कि यंग एक्टर्स की फिटनेस देख उन्होंने 56 साल की उम्र में भी खुद को मेंटेन रखने के लिए कड़ी मेहनत की। इसके साथ ही सलमान ने बताया कि बॉडी- बिल्डिंग के लिए उनकी प्रेरणा कौन हैं। 

इस एक्टर को बताया प्रेरणा

सलमान ने बॉलीवुड के ही-मैन और एक्टर धर्मेंद्र को अपने प्रेरणा बताया और उनके बारे में बात करते हुए कहा, 'मैंने हमेशा धरम जी को फॉलो किया है। उनके चेहरे पर मासूमियत है। वो अच्छी फिजीक वाले गुड लुकिंग इंसान हैं।' मालूम हो कि धर्मेंद्र 85 साल के हैं।

तीन शिफ्ट में काम करते थे सलमान

सलमान खान ने शो में यह भी बताया कि अपने करियर के शुरुआती सालों में उन्होंने बहुत मेहनत की। बॉलीवुड सुपरस्टार ने बताया, 'अपने करियर के शुरुआत में मैं तीन शिफ्ट करता था और मैं यह दुआ करता था कि मेरी शूटिंग लोकेशन दूर हो ताकि मैं कार में आधा घंटा सो सकूं।' सलमान ने कहा कि जब वो अपना काम खत्म कर घर पहुंचते थे तो सब सो रहे होते थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।