लाइव टीवी

GHKKPM Major Twist: विराट ने पाखी को गोद में उठाया, देवर-भाभी का रोमांस देख सई के उड़े होश, Star Plus और मेकर्स हुए ट्रोल

Updated Nov 13, 2021 | 07:30 IST

Ghum Hai kisikey Pyaar meiin Major Twist and Controversy: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के मेकर्स ने विराट और सई की जिंदगी में ट्विस्‍ट लाने की कोशिश की जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर स्‍टार प्‍लस की फजीहत हो गई।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
मुख्य बातें
  • टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है
  • पत्रलेखा (Aishwarya Sharma) एक बार फ‍िर गलतफहमी पैदा करने की कोशिश करेगी
  • सई को जलाने के लिए अपनी जान मुश्‍किल में डालेगी पत्रलेखा

Ghum Hai kisikey Pyaar meiin Major Twist and Controversy: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टार इस सीरियल में एक दूसरे के करीब आते सई (Ayesha Singh) और विराट (Neil Bhatt) की जिंदगी में पत्रलेखा (Aishwarya Sharma) एक बार फ‍िर गलतफहमी पैदा करने की कोशिश करेगी। 

बता दें कि के इस सीरियल के मेकर्स ने विराट और सई की जिंदगी में ट्विस्‍ट लाने की कोशिश की जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर स्‍टार प्‍लस की फजीहत हो गई। सीरियल के प्रोमो में दिखाया गया कि सम्राट को महाबलेश्‍वर के लिए स्‍टेशन छोड़ने आई पत्रलेखा से सई कहती है कि उसे अपने दोस्‍त और पति विराट पर पूरा भरोसा है कि वो उसे धोखा नहीं देंगे। तब पाखी मन ही मन ऐसा प्‍लान बनाती है कि जिससे सई के होश उड़ जाएंगे। 

पत्रलेखा सड़क पर एक बाइक से टकरा जाएगी और गिर जाएगी। उसका एक्‍सीडेंट होता देख विराट दौड़कर आएगा और उसे गोद में उठाकर लाएगा। इसी बीच सई वहां आ जाएगी और देवर की गोद में भाभी को देख लेगी। इसके आगे की कहानी में क्‍या धमाका होने वाला है ये तो आगे पता चलेगा लेकिन इस सीन की वजह से स्‍टार प्‍लस और मेकर्स काफी ट्रोल हो रहे हैं। 

देवर भाभी का रोमांस दिखाना पड़ा भारी 
सोशल मीडिया पर #ShameOnStarPlus हैशटैग चल रहा है और चैनल को ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स चैनल को टैग कर लिख रहे हैं कि क्‍या यही तुम्‍हारी नई सोच है कि एक देवर की गोद में उसकी भाभी को द‍िखाया जा रहा है। देवर भाभी के इस रोमांस पर यूजर्स ने आपत्ति जताई है। इससे पहले भी कई बार जब जब विराट और पाखी को मेकर्स करीब लाए हैं तो उनके रिश्‍ते को लेकर गुस्‍से का सामना करना पड़ा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।