लाइव टीवी

घरेलू हिंसा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पर Somy Ali ने की थी Aishwarya Rai की तारीफ, कहा- 'उन्हें करती हूं सलाम'

Updated Nov 16, 2021 | 11:45 IST

Somy Ali on Aishwarya Rai: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने ऐश्वर्या राय की तारीफ की थी। सोमी अली ने कहा था कि वह ऐश्वर्या राय की हिम्मत को सलाम करती हैं।

Loading ...
Somy Ali, Aishwarya Rai
मुख्य बातें
  • सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली घरेलू हिंसा के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हैं।
  • सोमी अली ने ऐश्वर्या राय की तारीफ की थी।
  • सोमी अली ने कहा था कि ऐश्वर्या राय को वह सलाम करती हैं।

मुंबई. सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली इन दिनों अमेरिका में अपने फाउंडेशन के जरिए घरेलू हिंसा और यौन शोषण के खिलाफ जागरुकता फैला रही हैं। सोमी ने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय की तारीफ की थी। सोमी ने कहा कि उन्होंने हिंसा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। 

जूम टीवी से बातचीत में सोमी अली ने कहा कि ऐश्वर्या राय ही इकलौती एक्ट्रेस हैं, जिनमें हिम्मत है। वह बाहर आई और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। ये सब उन्होंने तब किया जब वह एक रिलेशनशिप में थीं। सोमी अली ने कहा कि वह ऐश्वर्या राय को सैल्यूट करती हैं और ये कदम उठाने के लिए उनकी तारीफ करती हैं।  ये बेहद दुखद है कि 2021 में भी घरेलू हिंसा की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं।    

ऐश्वर्या राय के कारण हुआ था ब्रेकअप
एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सोमी अली से पूछा गया कि सलमान और उनके बीच कौन आया, तो उन्होंने कहा था, 'ऐश्वर्या राय।' सोमी ने यह भी कहा कि वह ऐश्वर्या को सलमान से रिश्ता टूटने के लिए दोषी नहीं ठहराती हैं। सोमी ने कहा था, 'वे दोनों वही करते थे जो वे महसूस करते थे और मानते थे कि उस समय उस पर काम करना सही था। मुझे नफरत पकड़े रखना पसंद नहीं है। एक व्यक्ति के रूप में मेरी सोच और जीवन में आगे बढ़ने को प्रभावित करेगा।'

नहीं है सलमान खान से संपर्क 
सोमी अली ने कहा था कि वह सलमान खान से अब संपर्क नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सलमान खान ने कई साल से बात नहीं की है। हालांकि, उन्हें पसंद है कि सलमान खान अपने फाउंडेशन के जरिए बेहतरीन काम कर रहे हैं। 

सोमी ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा है कि उन्हें सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर कोई पछतावा नहीं है। वास्तव में, दोनों रिश्ता खत्म होने के बाद भी दोस्त रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।