लाइव टीवी

Aishwarya Sushmita Hot Pics: बेहद हॉट है स्‍पेशल ऑप्‍स 1.5 की एक्ट्रेस ऐश्‍वर्या सुष्मिता, किंगफ‍िशर कैलेंडर पर बिखेर चुकी हैं जलवे

Updated Nov 16, 2021 | 11:24 IST

Special Ops 1.5 fame Aishwarya Sushmita Lesser known facts: केके मेनन के लीड रोल वाली सीरीज स्‍पेशल ऑप्‍स 1.5 में ऐश्‍वर्या सुष्मिता अहम रोल में नजर आई हैं। वह अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर हैं।

Loading ...
Special Ops 1.5 fame Aishwarya Sushmita
मुख्य बातें
  • स्पेशल ऑप्स 1.5 में लीड रोल में नजर आईं ऐश्‍वर्या सुष्मिता
  • स्‍क्रीन पर ऐश्‍वर्या सुष्मिता काफी हॉट और बोल्‍ड नजर आई हैं
  • उनका इंस्‍टाग्राम हॉट और बिकिनी फोटोज से भरा हुआ है

Special Ops 1.5 fame Aishwarya Sushmita Hot and Bold Pics: डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय सीरीज में से एक 'स्पेशल ऑप्स' का नया सीजन 'स्पेशल ऑप्स 1.5' रिलीज हो चुका है। अभिनेता केके मेनन के लीड रोल वाली नीरज पांडे की इस सीरीज का पहला सीजन 17 मार्च 2020 को रिलीज हुथा था जिसमें करण करण टेकर, सना खान, दिव्‍या दत्‍ता, विनय पाठक आदि नजर आए थे। अब मेकर्स ने इस सीरीज का 1.5 सीजन लाकर रंग जमा दिया है। स्‍पेशल ऑप्‍स 1.5 को काफी पसंद किया जा रहा है। मुंबई, दिल्ली, मलेशिया, यूक्रेन और मॉरीशस जैसे कई स्थानों पर शूट की गई ये सीरीज केके मेनन के हिम्‍मत सिंह बनने और एक इंटरनेशनल डाटा चोरी और हनी ट्रैपिंग गिरोह का पर्दाफाश करती है। 

केके मेनन के अलावा, स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी में आफताब शिवदासानी लीड रोल में हैं वहीं ऐश्वर्या सुष्मिता नाम की अदाकारा ने इस सीरीज से पर्दे पर डेब्‍यू किया है। इस सीरीज में वह एक ऐसी लड़की के रोल में नजर आई हैं जोकि एक ऑफ‍िसर को अपने जाल में फंसाती है। स्‍क्रीन पर वह काफी हॉट और बोल्‍ड नजर आई हैं। ऐश्‍वर्या सुष्मिता स्‍क्रीन पर जितनी कातिलाना नजर आई हैं, असल जिंदगी में वह उससे कहीं ज्‍यादा हॉट हैं। 



27 साल की ऐश्‍वर्या सुष्मिता का जन्‍म 12 जुलाई 1994 को बिहार के दरभंगा में हुआ था। उन्‍होंने कॉलेज के दिनों में ही मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया। कई राउंड के बाद वह टॉप 6 प्रतिभागियों में शामिल हुईं और यहां से उनके मॉडलिंग कर‍ियर की शुरुआत हुई। उन्‍हें फेम तब मिला जब वह किंगफ‍िशर सुपरमॉडल 3 का हिस्‍सा बनीं और जीतीं। इसके बाद वह 2016 में किंगफ‍िश कैलेंडर पर नजर आईं। 

ऐश्‍वर्या सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट बिकिनी, बोल्‍ड और हॉट तस्‍वीरों से भरा हुआ है। अपने लंबे कद के लिए मशहूर ऐश्‍वर्या सुष्मिता की तस्‍वीरों को लाखों लाइक्‍स मिलते हैं और अपनी हर नई तस्‍वीर से वह फैंस का दिल धड़काती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।