लाइव टीवी

Katrina Kaif के अलावा सिर्फ ये 6 एक्ट्रेस- जिन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं Salman Khan

Updated Jul 25, 2021 | 10:10 IST

Salman Khan Instagram Following: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को इंस्टाग्राम पर 42 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, लेकिन सुपरस्टार केवल 27 लोगों को ऐप पर फॉलो करते हैं, इनमें सिर्फ 7 एक्ट्रेस शामिल हैं।

Loading ...
सलमान खान और कटरीना कैफ
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने सुपरस्टार्स में से एक हैं सलमान खान
  • करोड़ों फॉलोवर्स वाले सलमान खुद इंस्टाग्राम पर सिर्फ 27 लोगों को करते हैं फॉलो
  • सलमान की फॉलोविंग कटरीना कैफ को मिलाकर 7 एक्ट्रेस शामिल, क्या आप जानते हैं नाम?

मुंबई: फिल्मों की शूटिंग और ब्लॉकबस्टर फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल ना मचाने के समय में सलमान खान  के फैंस के लिए सोशल मीडिया ही उनसे जुड़ने का एक सराहा बचा है। अभिनेता के इंस्टाग्राम पर 42 मिलियन से अधिक फॉलोवर हैं, सलमान सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं।

कभी पनवेल में उनके फार्महाउस से उनके वीडियो हों, या कभी उनकी कसरत करने की तस्वीरें और कभी-कभी उनकी आगामी फिल्मों की घोषणाएं। लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि सलमान क्या शेयर करते हैं, उनके पोस्ट कुछ ही समय में वायरल होने लगते हैं।

जहां सलमान को इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, वहीं अभिनेता, फोटो और वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर 30 से कम कुल 27 लोगों को फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर सलमान की इंस्टाग्राम फॉलोविंग लिस्ट में 27 में सिर्फ 7 एक्ट्रेस हैं।

इनमें से एक नाम जाहिर तौर पर कैटरीना कैफ का हैं। कैटरीना और सलमान ने भारत और टाइगर जिंदा है सहित कई फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम किया है और एक समय दोनों रिलेशनशिप में भी थे। सलमान और कटरीना एक शानदार बॉन्ड शेयर करते हैं और कटरीना हमेशा सलमान के करीबी पारिवारिक समारोहों में भी मौजूद रहती हैं। अभी हाल ही में सलमान का कटरीना को किया बर्थडे विश भी सोशल मीडिया पर छा गया था।

कटरीना के अलावा सलमान छह और एक्ट्रेस को फॉलो करते हैं। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सलमान की फॉलो-बैक लिस्ट में कौन-कौन हैं? चलिए आपको इन 6 एक्ट्रेस के नाम बताते हैं।

1. संगीता बिजलानी
2. डेज़ी शाह
3. वलूशा डी सूजा
4. जैकलीन फर्नांडीज
5. यूलिया वंतूर
6. इसाबेल कैफ


इन नामों के अलावा, सलमान अपने परिवार के सदस्यों को भी फॉलो करते हैं जिनमें भाई अरबाज खान और सोहेल खान, बहन अर्पिता खान शर्मा, अलवीरा अग्निहोत्री और बहनोई अतुल अग्निहोत्री शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।