लाइव टीवी

Neha Marda: Bigg Boss 15 में दिखेगी बालिका वधू एक्ट्रेस नेहा मर्दा, 4 बार ना कहने के बाद स्वीकार किया ऑफर

Updated Jul 25, 2021 | 09:12 IST

Balika Vadhu actress Neha Marda in Bigg Boss 15: बालिका वधू में नजर आकर मशहूर होने वाली एक्ट्रेस नेहा मर्दा अब टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रही हैं।

Loading ...
बालिका वधू एक्ट्रेस नेहा मरदा बनेंगी बिग बॉस 15 का हिस्सा
मुख्य बातें
  • टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 का हिस्सा होगी नेहा मर्दा
  • बालिका वधू एक्ट्रेस ने 4 बार ना कहने के बाद आखिरकार स्वीकार किया इस सीजन का ऑफर
  • इस बार टीवी के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला बिग बॉस 15

मुंबई: बिग बॉस 15 को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं और कंटेस्टेंट को फाइनल किया जा रहा है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो बालिका वधू सीरियल में नजर आकर जमकर सुर्खियां बटोरने वालीं एक्ट्रेस नेहा मर्दा इस बार बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने वाली हैं। कथित तौर पर इससे पहले नेहा ने 4 बार बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के ऑफर को ठुकराया है लेकिन इस बार ताजा सीजन के लिए मिले ऑफर को एक्ट्रेस ने स्वीकार कर लिया है।

Bigg Boss 15 के लिए अब तक अमित टंडन, दिव्या अग्रवाल, अर्जुन बिजलानी, सांगे त्शेलट्रिम और ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा के नाम सामने आने के बाद अब स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के हवाले से यह बात सामने आई है कि नेहा मर्दा भी टीवी रियलिटी शो का हिस्सा होंगी।

टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री नेहा मर्दा बालिका वधू, डोली अरमानो की और क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी जैसे शो का हिस्सा रही हैं और अब इस साल एक प्रतिभागी के रूप में विवादास्पद शो वाले घर में प्रवेश करेंगी। अभिनेत्री ने पहले शो के लिए संपर्क किए जाने की पुष्टि की थी और अब पता चला है कि इस सीजन के लिए नेहा ने पहले ही प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है और शो की तैयारी कर रही हैं।


अपने एक इंटरव्यू में, नेहा ने शो के लिए संपर्क किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा था, 'मुझे पिछले चार वर्षों से बिग बॉस की पेशकश की जा रही है और इस साल भी मुझे बिग बॉस 15 के लिए कॉल आया है। हर साल मैंने ऐसा करने से इनकार कर दिया। शो यह सोचकर कि मैं इसे नहीं कर पाऊंगा। मैंने सोचा कि मैं किसी के साथ बिना संपर्क के बंद नहीं रह पाऊंगा। मुझे लगा कि बिग बॉस जैसा शो मेरे लायक नहीं है लेकिन अब जिस स्थिति में हम शूटिंग कर रहे हैं बिग बॉस में होने का मन करता है।'

आगे नेहा ने कहा, 'यहां हमारे पास फोन हैं लेकिन हम बाहरी दुनिया से कटे हुए हैं। हमें सीमित साधनों में रहना पड़ता है। कभी हम खुश होते हैं, कभी दुखी होते हैं। हम अपने परिवारों को भी याद करते हैं। हम एक बायो बबल में शूटिंग कर रहे हैं इसलिए न तो हम बाहर जा सकते हैं और न ही बाहर से कोई हमसे मिल सकता है। यह बिग बॉस के घर के लिए एक मिनी ट्रायल की तरह है।'

नेहा को वास्तव में यह भी लगता है कि वह शो जीत सकती हैं और इस बारे में उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि अब इस अनुभव के बाद, अगर मैं बिग बॉस में जाती हूं, तो मैं एक मजबूत दावेदार बनूंगी। मैं शो जीत सकती हूं।'

कभी टीवी की संस्कारी बहू के रूप में दिखने वाली नेहा मर्दा का सोशल मीडिया अकाउंड उनकी बोल्ड और स्टनिंग फोटोज के भरा हुआ है। जिनपर फैन्स खूब प्यार लुटाते हैं। नेहा मर्दा का ये ट्रांसफॉर्मेशन देखकर यकीन करना मुश्किल लगता है कि इन्होंने ही कभी टिपिकल बहू के रोल छोटे परदे पर निभाए थे।

वैसे यह पहली बार है कि जब बिग बॉस को सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा है और यह टीवी के बजाय ऑनलाइन पर केंद्रित होने जा रहा है हालांकि बीते 2 सालों में रियलिटी शो को ऑनलाइन दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।