लाइव टीवी

सलमान खान और कटरीना कैफ मार्च में होंगे इस्तांबुल रवाना, UAE की जगह अब यहां होगी टाइगर-3 की शूटिंग

Updated Feb 09, 2021 | 00:07 IST

Katrina Kaif Salman Khan Tiger 3 Shoot: कैटरीना कैफ अभी फिल्म फोनभूत की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच, सलमान खान अंतिम - द फाइनल ट्रुथ की शूटिंग में व्यस्त हैं...

Loading ...
सलमान खान और कटरीना कैफ।
मुख्य बातें
  • सलमान-कटरीना फिर से एकसाथ आने के लिए तैयार हैं।
  • सलमान खान और कटरीना कैफ जल्द टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।
  • निर्माताओं ने मार्च में टाइगर 3 की शूटिंग योजना बनाई है।

अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ एकबार फिर साथ आ रहे हैं। साल 2019 में फिल्म भारत करने के बाद सलमान-कटरीना जासूसी थ्रिलर टाइगर 3 के लिए फिर से तैयार हैं। हालांकि, अभी दोनों अपने कमिंटमेंट्स को पूरा करने में व्यस्त हैं। रिपोर्ट्स का कहना है कि सलमान खान और कटरीना कैफ मार्च 2021 में यूएई के बजाय इस्तांबुल में एक्शन फिल्म की शूटिंग के लिए जाएंगे।

कैटरीना कैफ ने हाल ही में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म फोनभूत की शूटिंग शुरू की है। वह इस समय शेड्यूल के लिए उदयपुर में हैं। इस बीच, सलमान खान अंतिम - द फाइनल ट्रुथ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वो जल्द ही फिल्म को एक सॉन्ग के साथ शूटिंग को खत्म करेंगे। जैसे ही दोनों अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग खत्म कर लेंगे, निर्माताओं ने मार्च में टाइगर 3 की शूटिंग योजना बनाई है।

चूंकि तीसरी इंस्टॉलमेंट टाइगर 3 को बड़े पैमाने पर बनाया जाना है, इसलिए निर्माता आदित्य चोपड़ा को कथित तौर पर संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से प्लानिंग को बदलना पड़ा है।

रिपोर्टों के अनुसार, टीम ने दिसंबर 2020 में प्री-प्रोडक्शन पर काम करना शुरू कर दिया था। निर्माता अब इस्तांबुल शेड्यूल को पहले रैपअप करने की योजना बना रहे हैं क्योंकि सलमान खान ने बल्क डेट्स दी हैं। टीम को पहले से रेकी के लिए तुर्की भेजा जा चुका है। और इसी टीम रिपोर्ट के आधार पर मेकर्स अंतिम कॉल लेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।