लाइव टीवी

मुश्किल वक्त में अमृता सिंह ने सैफ अली खान से कही थी ये बात, 27 साल बाद भी करते हैं याद

Updated Feb 09, 2021 | 06:39 IST

Amrita Singh Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह का आज बर्थडे है। अमृता सिंह और सैफ अली खान साल 2004 में अलग हो गए थे। हालांकि, अमृता की कही एक बात आज भी सैफ याद करते हैं।

Loading ...
Saif Ali Khan, Amrita Singh
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस अमृता सिंह आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • अमृता सिंह ने साल 1990 में सैफ अली खान से शादी की थी।
  • सैफ अली खान ने बताया था कि वह आज भी अमृता सिंह की बात को याद रखते हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अमृता सिंह 9 फरवरी को अपना बर्थडे मना रही हैं। अमृता सिंह ने सनी देओल की फिल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये सनी देओल की भी पहली फिल्म थी। 

अमृता सिंह ने साल 1990 में सैफ अली खान से शादी की थी। हालांकि, ये शादी चल नहीं पाई और दोनों का तलाक हो गया। हालांकि, तलाक के बावजूद दोनों के रिश्ते खराब नहीं हुए हैं।

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अमृता को इस बात का क्रेडिट दूंगा कि वही थी, जिसने मुझे अपने काम और पेशे को गंभीरता से लेने की सीख दी थी।' 

शादी से पहले लिखा लेटर
सैफ अली खान ने कहा कि अमृता ने परंपरा मूवी की शूटिंग के दौरान मुझे सीख दी और कहा कि किसी भी टारगेट को आप उस पर हंसते हुए हासिल नहीं कर सकते।'

अमृता सिंह से शादी के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी की थी। करीना से शादी के बाद सैफ अली खान ने अमृता सिंह को एक लेटर लिखा था। सैफ अली खान ने कॉफी विद करण में खुलासा किया था। 

लेटर में लिखी थी ये बात 
सैफ अली खान के मुताबिक लेटर में आगे आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं मांगते हुए एक दूसरे को आगे बढ़ने के लिए कहा था। इसके अलावा वह जिंदगी की नई शुरुआत कर रहे हैं।

सैफ अली खान ने ये भी बताया था कि उन्होंने ये लेटर करीना कपूर को भी दिखाया था। इसके अलावा उन्होंने भी अमृता सिंह को उनकी आगे की लाइफ के लिए शुभकामनाएं दी थी। 

करीना कपूर ने भी अमृता सिंह की तारीफ की थी। कॉफी विद करण में करीना कपूर ने बताया कि उन्होंने सारा अली खान से कहा है कि कि तुम्हारे पास एक ग्रेट मदर है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।