लाइव टीवी

Pathan Film में टाइगर बनकर शाहरुख को बचाएंगे सलमान खान, ऐसे करेंगे धमाकेदार एंट्री

Updated Mar 10, 2021 | 09:40 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान सुपरस्‍टार शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान में नजर आएंगे। फैंस इस खबर से बेहद उत्‍साहित हैं। अब इस फ‍िल्‍म के क्‍लाइमैक्‍स के बारे में अहम जानकारी सामने आई है।

Loading ...
Salman Khan and Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान और दीपिका स्टारर फिल्म में सलमान करने वाले हैं कैमियो
  • अब इस फ‍िल्‍म के क्‍लाइमैक्‍स के बारे में अहम जानकारी सामने आई है
  • इस फिल्म शाहरुख को सलमान दुश्मनों को बचाते नजर आएंगे

Shah rukh khan Starrer Pathan Climax: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान सुपरस्‍टार शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान में नजर आएंगे। फैंस इस खबर से बेहद उत्‍साहित हैं। अब इस फ‍िल्‍म के क्‍लाइमैक्‍स के बारे में अहम जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म शाहरुख को सलमान दुश्मनों को बचाते नजर आएंगे।  इस फिल्म में सलमान कैमियो करते नजर आएंगे। साथ ही उनका 'एक था टाइगर' वाला लुक भी देखने को मिलेगा। 

यशराज बैनर तले बन रही इस फ‍िल्‍म की शूटिंग कई देशों में हो रही है। रिपोर्ट का दावा है कि इस फिल्म में सलमान की एंट्री भी धमाकेदार होने वाली है। फिल्म में सलमान खान टाइगर बनकर शाहरुख खान को बचाने वाले हैं। सीन कुछ ऐसा होगा कि शाहरुख खान दुश्मनों के बीच घिरे होंगे, तभी सलमान उन्हें रेस्क्यू करेंगे। इससे पहले भी उन्होंने 'टाइगर जिंदा है' में ऐसा सीन क्रिएट किया था। 

इन दिनों फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग दुबई में चल रही है। फिल्म में शाहरुख के अपोजिट दीपिका नजर आएंगी वही एक्टर जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में दिखेंगे। इस फ‍िल्‍म का निर्माण भारी भरकम बजट से किया जा रहा है। फिल्म पठान के लिए सलमान खान 10 से 12 दिन तक शूटिंग करेंगे जिनमें से अधिकतर सीन वह शाहरुख खान के साथ शेयर करेंगे। इससे पहले भी कई बार यह दोनों सितारे एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं, लेकिन इस बार फैंस को कुछ नया और खास देखने को मिलेगा। 

क्या है सलमान खान का फ्यूचर प्लान?

इस फिल्म की शूटिंग के बाद सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ शुरू कर देंगे। कहा जा रहा है कि टाइगर 3 फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मार्च के दूसरे हफ्ते से शुरू की जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।