लाइव टीवी

Rakhi Sawant ने बताई अपनी जिंदगी से जुड़ी खास बातें, बताया- सबसे पहले भगवान को प्रणाम कर करती हैं ये काम

Updated Mar 10, 2021 | 09:12 IST

बिग बॉस 14 में नजर आई राखी सावंत को दर्शकों का खूब प्यार मिला और उन्हें काफी पसंद किया गया। जानें एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से जुड़ी खास बातें।

Loading ...

राखी सावंत बॉलीवुड में एक्ट आइटम गर्ल के साथ-साथ टेलीविजन अभिनेत्री, मॉडल और टेलीविजन शो मेजबान का काम कर चुकी हैं। आपको बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में दाखिल हुई थी। उन्होंने बिग बॉस के घर में काफी धमाल मचाया मचा रखा था।

राखी सावंत ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। राखी सावंत अपनी शादी को लेकर कुछ दिन पहले काफी चर्चा में थी। उनका कहना है कि उनकी शादी हो चुकी है और उनके पति का नाम रितेश है। रितेश के साथ बने उनके रिश्ते को लेकर बिग बॉस में भी काफी बातें हुई थी। बता दें कि राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस से बाहर आने के बाद कैंसर से पीड़ित अपनी मां की देखभाल करने में लगी है।
 
हाल ही में राखी ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर की। उन्होंने कहा कि वह सुबह उठते ही सबसे पहले भगवान को धन्यवाद देती हैं और फिर अपना फोन ढूंढना शुरू कर देती हैं। इस इंटरव्यू में राखी सावंत ने अपने ने बताया कि शूटिंग के दौरान उनके शरीर का कई हिस्सा टूट चुका है। राखी सावंत से पूछे जाने पर कि वह पहली बार इंडिया से बाहर कहां घूमने गए थी, तो उन्होंने बताया कि वह दुबई घूमने गई थीं। राखी का कहना है कि अमिताभ बच्चन उनके फेवरिट हैं। जानें राखी की जिंदगी की जुड़ी खास बातें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।