लाइव टीवी

Salman Khan Eid 2020 पर देंगे फैन्स को खास तोहफा, फिल्म रिलीज ना सही लेकिन कर ली है दूसरी तैयारी

Updated May 24, 2020 | 17:06 IST

Salman Khan Eid Gift For Fans: सलमान खान अपने फैन्स को फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के साथ ईदी देने वाले थे। लेकिन कोरोना के चलते पूरी प्लानिंग पर पानी फिर गया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सलमान खान।
मुख्य बातें
  • 2020 में भी सलमान खान अपने फैन्स को फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के साथ ईदी देने वाले थे।
  • कोरोना वायरस महामारी के चलते सलमान खान की पूरी प्लानिंग पर पानी फिर गया है। 
  • अब सलमान खान ने फैन्स को ईदी देने की दूसरी तैयारी पूरी कर ली है। 

सलमान खान अपने फैन्स को अक्सर ईद पर नई फिल्म रिलीज कर ईदी देते हैं। अब तक सलमान खान की दबंग, वान्टेड, किक, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान, सुलतान जैसी कई फिल्में ईद पर रिलीज हुई हैं। इन सभी फिल्मों को सलमान खान के फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला है। इस साल 2020 में भी सलमान खान अपने फैन्स को फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के साथ ईदी देने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरी प्लानिंग पर पानी फिर गया। 
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई बीच में लॉकडाउन की वजह से अटक गई है और इसकी रिलीज में भी देरी होगी। हालांकि अगर आप सोच रहे हैं कि सलमान के फैन्स की ईद इसबार खाली जाने वाली है तो आपको बता दें आप गलत हैं। क्योंकि सलमान खान ने फैन्स को ईदी देने की तैयारी पूरी कर ली है। 


जी हां, सही पढ़ रहे हैं आप...। सलमान खान इस बार फैन्स को अपनी फिल्म के जरिए नहीं बल्कि नए गाने के साथ ईद मुबारक कहने वाले हैं। खबर है कि सलमान खान ईद पर अपना नया सॉन्ग रिलीज करेंगे। हालांकि ये अभी तक क्लियर नहीं है कि ये नया गाना सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस का होगा या फिर ये राधे से जुड़ है। इस ईदी सरप्राइज का पता को वक्त आने पर ही लगेगा। 

आपको बता दें कि सलमान खान के पहले दो गाने प्यार कोरोना और तेरे बिना रिलीज हो चुके हैं जिन्हें फैन्स का भरपूर प्यार मिला है। पहला गाना खास कोरोना वायरस महामारी के लिए जागरुकता फैलाने को लेकर बनाया गया था। वहीं दूसरा सॉन्ग रोमांटिक जोनर का है जिसमें जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आई हैं। 

अपकमिंग फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान के साथ फिर से दिशा पाटनी नजर आएंगी। साथ ही रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ भी इसमें अहम रोल निभाएंगे। वहीं फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।