लाइव टीवी

सलमान खान के मानहानी केस से डरे केआरके, सलीम खान से कहा- 'नहीं करुंगा अब रिव्यू'

Updated May 26, 2021 | 15:05 IST

विवादित एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआरके ने सलमान खान की फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू किया था। अब सलमान खान ने केआरके पर मानहानी का केस दर्ज किया है।

Loading ...
Salman Khan, KRK
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने केआरके पर मानहानी का केस दर्ज किया है।
  • केआरके ने सलमान खान की फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू किया है।
  • केआरके ने सलमान खान के पिता सलीम खान को टैग किया है।

मुंबई. एक्टर, क्रिटिक और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयान के कारण सुर्खियों में रहते हैं। सलमान खान की फिल्म राधे का केआरके निगेटिव  रिव्यू किया था। अब सलमान खान ने केआरके पर मानहानी का केस दर्ज किया है। इसके बाद केआरके ने कई ट्वीट किए हैं। 

सलमान खान की शिकायत के बाद केआरके ने  लिखा- डियर सलमान खान, ये मानहानि केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू करता हूं और अपना काम कर रहा हूं।

कमाल राशिद खान ने आगे लिखा, 'मुझे आपकी फिल्मों के रिव्यू करने से रोकने के बजाय, आपको कुछ अच्छी फिल्में बनानी चाहिए। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। थैंक्यू।' केआरके ने इसके साथ मानहानी के नोटिस की फोटो भी शेयर की है।

नहीं करुंगा फिल्म का रिव्यू
केआरके ने दूसरे ट्वीट में लिखा- 'ये बात मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं कि अगर कोई एक्टर और प्रोड्यूसर नहीं चाहता कि मैं उसकी फिल्म का रिव्यू करूं तो मैं नहीं करता।'

बकौल एक्टर, 'राधे का रिव्यू करने पर सलमान खान ने मेरे खिलाफ मानहानि का केस किया मतलब ये कि वे मेरे रिव्यू का काफी ज्यादा असर हो रहा हैं। ऐसे में अब से मैं उनकी फिल्मों के रिव्यू नहीं करूंगा।' 

सलीम खान से कहा- नहीं  हूं नुकसान पहुंचाने के लिए
केआरके ने तीसरे ट्वीट में सलमान खान के पिता सलीम खान को अपील की है। केआरके ने लिखा, आदरणीय सलीम खान साहब, मैं यहां सलमान खान का करियर और फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं हूं.।

केआरके आगे लिखते हैं, 'मैं केवल मनोरंजन के लिए फिल्मों का रिव्यू करता हूं। सलमान को मेरे रिव्यू से यदि परेशानी है तो अब मैं रिव्यू नहीं करूंगा। अगर उन्होंने पहले कहा होता तौ मैं रिव्यू नहीं करता। मेरा आखिरी वीडियो आज रिलीज हो रहा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।