लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई मिटा पाएगी देवयानी-हरिणी के बीच दूरी?, भांजी से मिल खुश हुआ विराट

Updated May 26, 2021 | 15:30 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में नए ट्विस्‍ट सामने आने वाले हैं। ये ट्विस्‍ट दर्शकों को रोमांचित करेंगे। 

Loading ...
Ghum Hai Kisi Ke pyaar meiin
मुख्य बातें
  • इस सीरियल ने अनुपमां की बादशाहत को भी ध्‍वस्‍त कर दिया
  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में नए ट्विस्‍ट सामने आने वाले हैं
  • दर्शक आगे देखेंगे कि विराट और सई देवयानी-पुलकित के घर पहुंचते हैं

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में नए ट्विस्‍ट सामने आने वाले हैं। ये ट्विस्‍ट दर्शकों को रोमांचित करेंगे। यह सीरियल दिलचस्‍प होता जा रहा है और इसी की बदौलत कई सप्‍ताह से यह सीरियल टीआरपी के रेस में नंबर वन पर बना हुआ है।

इस सीरियल ने अनुपमां की बादशाहत को भी ध्‍वस्‍त कर दिया जोकि काफी समय से पहले नंबर पर काबिज था। इस सीरियल में इस समय कहानी पुलकित और देवयानी के इर्द गिर्द घूम रही है। हाल ही में सई जोशी और विराट ने दोनों को घर बुलाया था। काफी बवाल के बाद देवयानी की मां भवानी ने उसे स्‍वीकार कर लिया था। 

दर्शक आगे देखेंगे कि विराट और सई देवयानी-पुलकित के घर पहुंचते हैं। उससे पहले सई विराट को बता देती है कि देवयानी की बेटी हरिणी उसे मां मानने को तैयार ही नहीं है। विराट हरिणी के लिए चॉकलेट और कई तोहफे लेकर पहुंचता है। हरिणी व‍िराट के बारे में पूछती है और सई उसे बताती है कि वह उसके मामा हैं। हरिणी विराट से बात करती है लेकिन वह देवयानी को पसंद नहीं कर पाती है। तभी उन्‍हें पता चलता है कि एक दिन बाद हरिणी का बर्थडे है और पुलकित ने पार्टी रखी है। 

इसके बाद दर्शक देखेंगे कि सई भवानी काकू से पूरे परिवार के सामने हरिणी के बारे में सच उगलवाएगी। सवाल ये है कि कब तक हरिणी देवयानी से इसी तरह का बर्ताव करेगी और क्‍या हरिणी के मन में देवयानी के प्रति जगह बनाने में सई और विराट कामयाब हो पाएंगे? खैर जो भी होगा, इतना तो जरूर कह सकते हैं कि इस शो में काफीकुछ देखने को मिलेगा। दर्शकों को इसी के साथ एक और बात का बेसब्री से इंतजार है। और वो है कि कब विराट सई से अपने प्‍यार का इजहार करेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।