लाइव टीवी

NCB की ड्रग्स जांच का ‘राधे’ से है कनेक्शन?, अपनी फ‍िल्‍म को लेकर सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा

Updated May 11, 2021 | 14:44 IST

सलमान खान ने यह खुलासा किया है कि उनकी फिल्म राधे में ड्रग एंगल के प्लॉट को बॉलीवुड में एनसीबी द्वारा जांच पड़ताल किए जाने से पहले ही शूट कर लिया गया था। 

Loading ...
Salman khan in Radhe
मुख्य बातें
  • आपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं सलमान खान। ‌
  • सलमान खान के साथ इस फिल्म में दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा नजर आएंगे।
  • सलमान खान ने अपने फिल्म और बॉलीवुड में एनसीबी के छापेमारी पर बड़ा खुलासा किया है। 

सलमान खान की फिल्मों का इंतजार दर्शकों को हमेशा से रहता है। सलमान खान को नए किरदार में देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित रहते हैं यही कारण है कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में सलमान खान की नई फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें वह बेहद इंटेंस किरदार में नजर आए थे। टीजर देखकर यह पता लगाया जा सकता है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म बेहद धमाकेदार होगी।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा को कास्ट किया गया है। प्रभु देवा द्वारा अभिनीत और सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री द्वारा प्रड्यूस की गई राधे फिल्म का इंतजार लंबे समय से है। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के स्टेटमेंट से यह पता लगाया जा सकता है कि उनकी यह नई फिल्म ड्रग एंगल पर आधारित है। हाल ही में हुए एक वर्चुअल इंटरव्यू में सलमान खान ने अपनी फिल्म और बॉलीवुड में एनसीबी द्वारा छापेमारी के ऊपर एक बड़ा खुलासा किया है।

एनसीबी के तहकीकात से पहले हो चुकी थी फिल्म की शूटिंग

उस वर्चुऊ इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने बताया कि एनसीबी की जांच पड़ताल बॉलीवुड के ऊपर लंबे समय तक एक बड़ी समस्या थी। जबसे महाराष्ट्र में एनसीबी की छापेमारी और तहकीकात शुरू हुई थी उससे बहुत पहले ही हमने इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट कर ली थी। सलमान खान ने इंटरव्यू के दौरान अपने फैंस से बताया कि वह हमेशा से ड्रग्स के खिलाफ रहे हैं। ड्रग्स को लेकर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा कि इसका प्रभाव बच्चों पर बुरा पड़ सकता है।

बेहद ही कम उम्र में बच्चे इससे प्रभावित हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि जैसे ही कोई इंसान ड्रग्स लेता है तो उसका असर शरीर के साथ दिमाग पर भी पड़ता है इसीलिए इंसान को 10 गुना ज्यादा मजबूत रहना चाहिए। ड्रग्स के वजह से परिवार वाले और भाई-बहन सब मुसीबतों का सामना करते हैं और इसी कंसेप्ट पर आधारित उनकी फिल्म राधे है जिसमें एक इंसान पूरे शहर को साफ करना चाहता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।