लाइव टीवी

Salman Khan Video: बारिश में सलमान खान ने जोता खेत, सामने आया ट्रैक्टर चलाते हुए वीडियो

Updated Jul 20, 2020 | 06:34 IST

Salman Khan Farming video: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान इन द‍िनों पनवेल स्‍थि‍त फार्म हाउस में हैं और किसान की तरह खेतों में पसीने बहा रहे हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है ज‍िसमें वह ट्रैक्टर से खेत जोत रहे हैं।

Loading ...
Salman Khan drives a tractor while farming
मुख्य बातें
  • इन द‍िनों पनवेल स्‍थि‍त अपने फार्म हाउस पर हैं सलमान
  • मुंबई से दूर खेती -क‍िसानी में मन लगा रहे हैं भाईजान
  • पहले शेयर की थीं तस्‍वीरें और अब वीडियो से फैंस का जीता द‍िल

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान इन द‍िनों पनवेल स्‍थि‍त अपने फार्म हाउस में रह रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से वह मुंबई से दूर फार्म हाउस पर चले गए हैं। फ‍िल्‍मों की शूटिंग बंद है, ऐसे में वह अपना वक्‍त खेती करके बिता रहे हैं। खेत में काम करने की उनकी तस्‍वीरें पहले भी सामने आई हैं और अब उनका एक वीडियो सामने आया है।

सलमान खान किसान की तरह खेतों में पसीने बहा रहे हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है ज‍िसमें वह ट्रैक्टर से खेत जोत रहे हैं। सलमान खान ने खुद यह वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो को फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। फैंस कमेंट में सलमान खान की इस मेहनत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सलमान खान के फैंस उनके इसी अलग अंदाज के कायल हैं। 

वीडियो में सलमान खान खेती-किसानी के हर गुण में निपुण नजर आ रहे हैं। वह कभी ट्रैक्टर चलाते दिख रहे हैं तो कभी हल पर खड़े होकर खेत जोतने में मदद कर रहे हैं। वीडियो साझा करते हुए सलमान ने लिखा है, 'फार्मिंग'।

पहले शेयर की थी तस्‍वीर

इस वीडियो से पहले सलमान खान ने एक तस्‍वीर शेयर की थी जिसमें वह पूरी तरह मिट्टी में सने हुए थे और खेत में बैठे थे। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने ल‍िखा था- 'सभी किसानों का सम्‍मान'। वह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हुई थी। वहीं उससे पहले भी एक तस्‍वीर में वह धान की बुवाई करते नजर आए थे। इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने ल‍िखा था- 'दाने दाने पर लिखा होता है खाने वाले का नाम... जय जवान जय किसान।'

जल्‍द करेंगे राधे के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग 

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। यह फ‍िल्‍म ईद के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन और कोरोना के चलते इसकी र‍िलीज नहीं हुई। सलमान खान और मेकर्स इसे ओटीटी की बजाय सिनेमाघरों में ही लाना चाहते हैं, ऐसे में अभी रिलीज के ल‍िए काफी इंतजार करना होगा। अभी फ‍िल्‍म का आखिरी शेड्यूल भी शूट होना बाकी है। यह काम भी जल्‍दी न‍िपटाया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।