लाइव टीवी

एडवांस बुकिंग में भूल भुलैया 2 को टक्कर नहीं दे पाई सम्राट पृथ्वीराज, पहले दिन हो सकता है इतना कलेक्शन

Updated Jun 01, 2022 | 21:14 IST

Samrat Prithviraj Advance Booking: सम्राट पृथ्वीराज की एडवांस बुकिंग रविवार से शुरू हो गई थी। हालांकि, भूल भुलैया 2 के मुकाबले फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी कम रही है।

Loading ...
Samrat Prithviraj
मुख्य बातें
  • सम्राट पृथ्वीराज की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।
  • सम्राट पृथ्वीराज की एडवांस बुकिंग भूल भुलैया 2 से कम रही।
  • फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म मेजर से भी टक्कर मिल सकती है।

Samrat Prithviraj Advance Booking: अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज तीन जून को रिलीज होने वाली है। इससे दो दिन पांच दिन पहले यानी 29 मई 2022 से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। हालांकि, फिल्म की एडवांस बुकिंग को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही शानदार कलेक्शन कर रही कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से मिलेगी।

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक सम्राट पृथ्वीराज ने बुधवार तक एडवांस बुकिंग के जरिए एक करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, फिल्म पहले दिन 10 से 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। गौरतलब है कि पृथ्वीराज भारत में चार हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। ये अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म होगी। इससे पहले सूर्यवंशी 3,519 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। सम्राट पृथ्वीराज को बॉक्स ऑफिस पर एनएसजी कमांडो शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन्न की बायोपिक मेजर से भी टक्कर मिलेगी।

Also Read: जाति विवाद पर सम्राट पृथ्वीराज के मेकर्स को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत, तीन जून को रिलीज होगी फिल्म    

भूल भुलैया 2 से कम रही एडवांस बुकिंग
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सम्राट पृथ्वीराज के पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस चेन में बुधवार सुबह तक 10 हजार टिकट बिक चुके हैं। ये भूल भूलैया 2 के मुकाबले केवल एक तिहाई हिस्सा है। गौरतलब है कि भूल भुलैया 2 के इसी अवधि और चेन में 30 हजार टिकट बिक चुके थे। भूल भुलैया 2 के अलावा सम्राट पृथ्वीराज की एडवांस बुकिंग एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर से भी कम है। बुधवार सुबह तक आरआरआर के इन नेशनल चेन में लगभग 27 हजार टिकट बिक चुके थे।     

सम्राट पृथ्वीराज काफी बड़े बजट में बनी है। फिल्म में केवल 50 हजार से ज्यादा कॉस्ट्यूम और 500 से ज्यादा पगड़ियों का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान, मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रोल में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।