लाइव टीवी

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 15: रिलीज के पंद्रहवें दिन बढ़ी 'सम्राट पृथ्वीराज' की कमाई, जानें फिल्म का कलेक्शन

Updated Jun 18, 2022 | 08:36 IST

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 15: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को रिलीज हुए 15 दिन बीत गए हैं और पंद्रहवें दिन फिल्म में कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी हुई।

Loading ...
Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 15
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 03 जून 2022 को रिलीज हुई थी।
  • रिलीज के पंद्रहवें दिन फिल्म की कमाई में मामूली बढ़ोतरी दर्ज की गई।
  • जानें कितना हुआ फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज इसी महीने रिलीज हुई थी। बड़े बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीद थी लेकिन ये उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी और रिलीज के पंद्रह दिन बाद फिल्म की कुल कमाई 70 करोड़ रुपये तक भी नहीं पहुंची है। हालांकि शुक्रवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी सी बढ़ोतरी दर्ज की गई। 

Also Read: पृथ्वीराज के लिए अक्षय कुमार ने ली 60 करोड़ फीस?, मानुषी-संजय दत्त ने किए इतने चार्ज

पंद्रहवें दिन कमाई में मामूली बढ़ोतरी

फिल्म की कमाई की बात करें तो शुरुआती रुझानों के मुताबिक इसने शुक्रवार को 01 करोड़ रुपये की बिजनेस किया, जो कि गुरुवार के मुकाबले थोड़ा ज्यादा है। इससे पहले गुरुवार को फिल्म ने केवल 80 लाख रुपये कमाए थे। इसके चलते उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड भी फिल्म की कमाई में सुधार हो सकता है। मालूम हो कि रिलीज के बाद से अब तक के दोनों वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। फिल्म की कुल कमाई अब करीब 67 करोड़ रुपये हो गई है। मालूम हो कि फिल्म 200 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। 

कैसा रहा है फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसकी ओपनिंग कमाई 10.70 करोड़ रुपये थी, जो उम्मीद से काफी कम थी। इसके बाद दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 12.60 करोड़ रुपये कमाए। रिलीज के तीसरे दिन रविवार को फिल्म की कमाई में और तेजी देखने को मिली और इसका केक्शन 16.10 करोड़ रुपये रहा। चौथे दिन फिल्म की कमाई 05 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 4.25  करोड़ रुपये, छठे दिन 3.60 करोड़ रुपये, सातवें दिन 2.80 करोड़ रुपये, आठवें दिन 1.66 करोड़ रुपये, नौवें दिन 2.44 करोड़ रुपये, 10वें दिन 3.15 करोड़ रुपये, 11वें दिन 1.18 करोड़ रुपये, 12वें दिन फिल्म की कमाई 1.14 करोड़ रुपये, 13वें दिन केवल 01 करोड़ रुपये और चौदहवें दिन 80 लाख रुपये ही कमाए। फिल्म को दोनों वीकेंड का फायदा मिला था और शनिवार व रविवार के दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिली। 

Also Read: बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई सम्राट पृथ्वीराज, 10 महीने में अक्षय कुमार की 3 फिल्‍में फ्लॉप

दूसरे हफ्ते में इतनी घटी कमाई

मालूम हो कि फिल्म का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। रिलीज के पहले हफ्ते में फिल्म ने केवल 55.05 करोड़ रुपये कमाए थे। तो वहीं दूसरे हफ्ते में इसका कुल कलेक्शन घटकर केवल 10.95 करोड़ रुपये रह गया। रिलीज के तीसरे हफ्ते में कुल कलेक्शन में और कमी देखने को मिल सकती है। 

फिल्म में हैं ये सितारे

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार लीड सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में हैं जबकि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर संयोगिता के रोल में हैं। अभिनेता संजय दत्त काका कान्हा के किरदार में, सोनू सूद चंदवरदाई, मानव विज मोहम्मद गौरी और आशुतोष राणा कन्नौज के राजा जयचंद के किरदार में हैं। मालूम हो कि फिल्म उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में टैक्स फ्री है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।