लाइव टीवी

Prithviraj Movie Quick Review: रिलीज से पहले पढ़ें अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' का पहला रिव्यू, जानें कैसी है फिल्म

Updated Jun 02, 2022 | 14:07 IST

Prithviraj Movie Quick Review in Hindi: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज को तैयार है। अगर आप भी टिकट बुक करने वाले हैं तो एक बार यह रिव्यू जरूर पढ़ें।

Loading ...
Prithviraj Movie Quick Review
मुख्य बातें
  • सम्राट पृथ्वीराज की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है
  • अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज को तैयार है
  • यह फिल्म तीन जून 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी

Prithviraj Movie Quick Review in Hindi: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज को तैयार है। यशराज फिल्म्स की पहली पुस्तक 'पृथ्वीराज रासो' पर आधारित है और तीन जून 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। इस फिल्म में पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी को बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया जाएगा। इसके फिल्म में अलावा 1191 और 1192 में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए तराइन के युद्ध को भी दिखाया जाएगा। 

'सम्राट पृथ्वीराज' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। शुरुआती रुझान के अनुसार, सम्राट पृथ्वीराज ने बुधवार तक एडवांस बुकिंग के जरिए एक करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।  अगर आप भी टिकट बुक करने वाले हैं तो एक बार यह रिव्यू जरूर पढ़ें। हम आपके लिए लाए हैं इस फिल्म का पहला रिव्यू। जाने माने फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने इस फिल्म को देखकर उसका रिव्यू किया है। 

Also Read: जाति विवाद पर सम्राट पृथ्वीराज के मेकर्स को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत, तीन जून को रिलीज होगी फिल्म    

ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने ट्वीट करते हुए बताया, 'सम्राट पृथ्वीराज आपके दिमाग को खोल देगा। भारत में अब तक के सर्वश्रेष्ठ पीरियड ड्रामा में से एक।' उमैर ने आगे लिखा कि अक्षय कुमार इस भूमिका को निभाने के लिए पैदा हुए हैं। किसी और को इस किरदार में सोचना नहीं जा सकता है। उन्होंने बखूबी इसे निभाया है और फिल्म देखने के बाद भी दिल नहीं भरेगा, आप और देखना चाहेंगे।' उमैर के इस रिव्यू से तो लगता है कि फिल्म शानदार होने वाली है। 

मानुषी छिल्लर की तारीफ 

उमैर ने मानुषी छिल्लर की प्रशंसा करते हुए लिखा कि उन्होंने बढ़िया एक्टिंग की है। पांच में से 4 स्टार देते हुए उमैर ने कहा कि इसका क्लाईमैक्स तो आपको हिलाकर रख देगा। ये बहुत कमाल है। ये 2022 की सबसे बड़ी हिट फिल्म होने वाली है। बता दें कि मानुषी ने इस फिल्म से डेब्यू किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।