लाइव टीवी

'कुंडली भाग्य' के एक्टर धीरज धूपर ने शो को कहा अलविदा, जानें किस नए एक्टर की होगी एंट्री

Updated Jun 02, 2022 | 13:43 IST

मशहूर टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में करण लूथरा का रोल प्ले करने वाले एक्टर धीरज धूपर ने शो को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है। जानें शो में किस नए एक्टर की एंट्री हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Dheeraj Dhoopar
मुख्य बातें
  • एक्टर धीरज धूपर ने टीवी शो कुंडली भाग्य को कहा अलविदा।
  • धीरज धूपर शो में लीड एक्टर करण लूथरा का रोल प्ले कर रहे थे।
  • जानें शो में किस नए लीड एक्टर की हो रही है एंट्री।

मशहूर टीवी सीरियल कुंडली भाग्य के फैंस के लिए एक बुरी खबरे है। शो में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर धीरज धूपर ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है। मालूम हो कि धीरज शो में करण लूथरा को रोल प्ले करते हैं और शो में उन्हें बहुत पसंद किया जाता है। इस शो के जरिए वो घर- घर में अपनी जगह बना चुकी हैं। 

Also Read: कुंडली भाग्य के एक्टर धीरज धूपर बनने वाले हैं पापा, अगस्त 2022 में पत्नी देंगी बच्चे को जन्म

इस एक्टर की होगी एंट्री

धीरज अब एक्टर के तौर पर नया काम करना चाहते हैं और उन्होंने मेकर्स की सहमति के साथ शो छोड़ने का फैसला लिया है। धीरज शो का जाना पहचाना चेहरा है और इसीलिए शो में उनका रिप्लेसमेंट जल्द चाहता था और बड़ी जिम्मेदारी के तौर पर मेकर्स को ऐसे चेहरे की तलाश थी जिससे ऑडियंस कनेक्ट कर पाएं। शो में अब एक्टर शक्ति अरोड़ा की एंट्री होगी। शक्ति टीवी शो मेरी आशिकी तुमसे ही में मिलन वाघेला के रोल के लिए जाने जाते हैं। अब देखना होगा कि वो शो में करण लूथरा के रोल में ही दिखेंगे या नए कैरेक्टर के तौर पर शो में उनकी एंट्री होगी। मालूम हो कि धीरज पांच साल पहले शो से जुड़े थे।

फिल्म की कहानी में होगा बदलाव?

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक शो के सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि हां धीरज ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। इस रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने कहा , 'हां, धीरज ने आगे बढ़ने का फैसल कर लिया है। उनके साथ काम करना काफी अच्छा रहा। जब तक हमने साथ काम किया यह काफी अच्छा रहा। हम उनके भविष्य के प्रयासों में उनके अच्छे भाग्य की कामना करते हैं। हमें खुशी है कि नए हीरो के तौर पर रोल प्ले करने के लिए शक्ति हमारे साथ हैं। हम बदलाव करने के लिए कहानी पर काम कर रहे हैं।'

Also Read: कुंडली भाग्य के एक्टर धीरज धूपर बनने वाले हैं पापा, अगस्त 2022 में पत्नी विनी अरोड़ा देंगी बच्चे को जन्म

पिता बनने वाले हैं धीरज

मालूम हो कि धीरज जल्द ही पिता बनने वाले हैं। धीरज और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा ने कुछ समय पहले फैंस को सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी दी थी कि वो जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक है। दोनों साल 2009 में शो माता पिता के चरणों में स्वर्ग के सेट पर मिले थे और इस दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। दोनों की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री यहीं शुरू हो गई थी। टीवी कपल ने लगभग 7 साल तक डेटिंग की और इसके बाद दोनों ने 2016 में शादी कर ली थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।