लाइव टीवी

पहले से ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त, नई फोटोज में देखें ट्रांसफॉर्मेंशन

Updated Jun 28, 2022 | 11:49 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। त्रिशाला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखा जा सकता है।

Loading ...
Trishala Dutt Transformation
मुख्य बातें
  • संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त का ट्रांसफॉर्मेशन।
  • त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें शेयर की हैं।
  • त्रिशाला की नई फोटोज बेहद खूबसूरत हैं जो फैंस को पसंद आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा नें बने हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी त्रिशाला दत्त भी चर्चा में हैं और वजह है उनका हैरान कर देने वाला फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन। उन्होंने हाल ही में अपनी नई फोटोज पोस्ट की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। इन नई फोटोज में वो पहले से कहीं ज्यादा स्लिम और ब्यूटीफुल लग रही हैं।

त्रिशाला दत्त ने शेयर की ये तस्वीरें

त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो फोटोज पोस्ट की हैं उनमें वो सी- ग्रीन कलर की स्लिप ड्रेस पहने हुए अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। त्रिशाला ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और हील्स पहनी। इसके साथ उन्होंने स्लीक हाई पोनीटेल बनाई। इस लुक को उन्होंने मैचिंग स्टाइलिश हैंडबैग के साथ पूरा किया। इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया 'मेरा वो प्लेफुल साइड'। 

Also Read: जब संजय दत्त को बेटी त्रिशाला ने कहा था अंकल, अपनी पत्नी पर जमकर बरसे थे 'मुन्‍नाभाई'

सौतेली मां ने किया ये कमेंट

त्रिशाला इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और फैंस इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कोई उन्हें ब्यूटिफुल बता रहा है तो कोई हॉट कह रहा है। फैंस का कहना है कि वो दिनों दिन ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं। इन सबके बीच त्रिशाला की सौतेली मां और संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी इस पर कमेंट किया है। मान्यता ने कमेंट करते हुए 'ब्यूटीफुल' लिखा। मालूम हो कि त्रिशाला का मान्यता और उनके दोनों बच्चों इकरा और शहरान के साथ अच्छे रिश्ते हैं। 

कौन हैं त्रिशाला?

मालूम हो कि त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। बाद में कैंसर से ऋचा का निधन हो गया था जिसके बाद संजय दत्त ने दूसरी शादी की थी। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर त्रिशाला के करीब 5 लाख 90 हजार फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।