लाइव टीवी

पापा बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं रणबीर कपूर, होने वाले बेबी के लिए पहले ही कर ली शॉपिंग!

Updated Jun 28, 2022 | 12:13 IST

Alia Bhatt Pregnancy update: आलिया भट्ट द्वारा प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने बेबी के लिए पहले से ही शॉपिंग कर ली है।

Loading ...
Ranbir Kapoor, Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के खबर से फैंस में खुशी की लहर है।
  • रणबीर कपूर ने पहले ही कर ली है बेबी के लिए शॉपिंग।
  • रणबीर कपूर ने दी थी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर हिंट।

मुंबई. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। सोमवार को एक्ट्रेस (Alia Bhatt Pregnancy) ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की । इसके बाद उनके फैंस और करीबियों में खुशी की लहर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रेग्नेंसी की घोषणा करने से पहले ही बच्चे के लिए शॉपिंग कर ली थी। रणबीर कपूर इन दिनों स्पेन में अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं। 

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने पहले से ही अपने होने वाले बेबी के लिए कपड़े खरीदना शुरू कर दिए थे। रणबीर कपूर स्पेन में लव रंजन की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बच्चे के लिए शॉपिंग की थी। वहीं, रणबीर ने बच्चे को लेकर पिछले दिनों कई हिंट दिए थे। ई टाइम्स से बातचीत में रणबीर कपूर ने कहा था कि वह अपने बच्चे के नाम का टैटू बनवा सकते हैं। इसके अलावा शमशेरा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणबीर ने कहा था कि वह अपनी फैमिली आगे बढ़ाना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें बहुत सारा काम करना होगा।

Also Read: प्रेग्नेंसी में हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करेंगी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ करेंगी ब्रह्मास्त्र को प्रमोट

घरवालों ने ऐसे दिया रिएक्शन
आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की थी। इसके बाद उनकी बहन शाहीन भट्ट, मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बधाई दी थी। ई टाइम्स से बातचीत में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt on Alia Bhatt Pregnancy) ने कहा था कि वह नाना बनने को लेकर बेहद एक्साइट हैं। आलिया के पिता ने कहा कि काश उनका कुनबा ऐसे ही आगे बढ़ते रहे। इसके अलावा सोनी राजदान ने कहा था, ' दुनिया में एक नई जिंदगी को लाना दो लोगों के लिए सबसे अहम और खूबसूरत पल होता है। मैं रणबीर और आलिया के लिए बेहद खुश हूं।'

आलिया भट्ट ने अस्पताल की फोटो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। आलिया भट्ट हॉस्पिटल बेड में लेटी नजर आ रही हैं। वहीं, रणबीर कपूर उनके साथ मौजूद हैं। इसके अलावा उन्होंने शेर, शेरनी और उनके बच्चे की फोटो शेयर की। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'हमारा बेबी जल्द आ रहा है।' वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।