लाइव टीवी

संजय दत्त ने मान्यता को तोहफे में दिए 100 करोड़ रुपये के 4 अपार्टमेंट, इस वजह से पत्नी ने लौटाए

Updated Feb 04, 2021 | 09:54 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लेकर खबरें हैं कि उन्होंने अपनी मान्यता दत्त को 100 करोड़ रुपये की कीमत वाले चार फ्लैट दिए थे, जिन्हें उनकी पत्नी ने लौटा दिया। जानें वजह।

Loading ...
Sanjay Dutt with wife Maanayata Dutt
मुख्य बातें
  • संजय दत्त ने पत्नी मान्यता दत्त को तोहफे में दिए 4 अपार्टमेंट।
  • मान्यता दत्त ने संजय दत्त कौ लौटाए अपार्टमेंट।
  • जानें मान्यता दत्त ने संजय दत्त को क्यों वापस किए ये फ्लैट्स।

बॉलीवुड कपल्स अक्सर एक दूसरे को महंगे तोहफे देते रहते हैं फिर बात चाहे कार की हो या लग्जरी अपार्टमेंट की, फिल्म इंडस्ट्री से ऐसी खबरें आती रहती हैं। हाल ही में एक्टर सजय दत्त ने भई अपनी पत्नी मान्यता दत्त को महंगा तोहफा दिया, जिसे उन्होंने लौटा दिया। 

मनी कंट्रोल की खबर के मुताबिक संजय दत्त ने बांद्रा पाली हिल एरिया में मान्यता के नाम पर 4 अपार्टमेंट बुक किए थे, लेकिन उनकी पत्नी ने इसे लेने से इंकार कर दिया। जानकारी के अनुसार, इन चार संपत्तियों के लिए सरकार द्वारा निर्धारित सर्कल रेट 26.5 करोड़ रुपये है, लेकिन ब्रोकर्स का दावा है कि इन संपत्तियों की कीमत 100 करोड़ रुपये से अधिक है। प्रत्येक अपार्टमेंट के लिए 500 रुपये भुगतान कर रजिस्ट्रेशन किया गया था। 

इतने बड़े हैं अपार्टमेंट

जानकारी के मुताबिक संजय दत्त ने जो अपार्टमेंट बुक किए थे वो अलग- अलग फ्लोर पर हैं। इनमें से दो अपार्टमेंट तीसरे और चौथे फ्लोर पर हैं। जबकि एक पेंटहाउस 11वीं और 12वीं मंजिल पर बना हुआ है। इनका साइझ 3000 स्क्वायर फीट है और एक यूनिट का एक महीने का किराया 5 से 7 लाख रुपये है। मान्यता के लिए खरीदे गए इन फ्लैट्स को उन्होंने लौटा दिया। मनीकंट्रोल की खबर के मुताबिक मान्यता ने कुछ कानूनी अड़चनों के चलते यह कदम उठाया है।

वर्कफ्रंट

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 में नजर आएंगे, फिल्म में एक्टर यश लीड रोल में हैं। साथ ही एक्ट्रेस रवीना टंडन भी फिल्म में अहम रोल में दिखेंगी। मालूम हो कि पिछले साल संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर होने का पता चला था जिसके बाद उन्होंने कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लिया था। इसके बाद इलाज करवाकर संजय जल्द वापस लौट आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।