लाइव टीवी

संजय लीला भंसाली के साथ फिर काम करेंगी दीपिका पादुकोण? बैजू बावरा में निभाएंगी डकैत का रोल

Updated May 25, 2021 | 21:35 IST

लंबे समय से पर्दे से दूर बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए एक गुड न्‍यूज है। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की आने वाली फ‍िल्‍म 'बैजू बावरा' में भी नजर आएंगी।

Loading ...
Sanjay Leela Bhansali and Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए एक गुड न्‍यूज है।
  • दीपिका भंसाली की आने वाली फ‍िल्‍म 'बैजू बावरा' में भी नजर आएंगी।
  • दीपिका पादुकोण इस वक्त फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रही हैं।

Deepika Padukone in Bhansali's Next: लंबे समय से पर्दे से दूर बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए एक गुड न्‍यूज है। खबर ये है कि बाजीराव मस्तानी, राम लीला और पद्मावत के बाद दीपिका पादुकोण एक बार फिर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म में नजर आ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की आने वाली फ‍िल्‍म 'बैजू बावरा' में भी नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म में उनका रोल भी काफी अहम और खास होगा। वह फ‍िल्‍म में डकैत रानी ​​रूपमती की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकती है। 

मनोरंजन साइट पिंकविला की रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए यह लिखा है कि भंसाली, दीपिका पादुकोण को अपनी अगली फिल्म में कास्ट करने के लिए उत्सुक है। वह  'बैजू बावरा' के लिए दीपिका पादुकोण को लेना चाहते हैं। दीपिका को 1952 की डकैत रानी ​​रूपमती के रोल के लिए संजय लीला भंसाली लेना चाहते हैं। हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं की गई हैं।
 
रिपोर्ट का दावा है कि दीपिका और भंसाली के बीच कई मीटिंग हो चुकी हैं और अभी भी फिल्म को लेकर चर्चा जारी है। अगर सब कुछ सही रहा तो दीपिका चौथी बार भंसाली के साथ काम करते हुए दिखाईं देंगी। हालांकि, अभी दीपिका पादुकोण ने फिल्म को लेकर कुछ नहीं कहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'हीरा मंडी' को लेकर बिजी चल रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते इन फ‍िल्‍मों की शूटिंग लगातार खिंचती आ रही है। वहीं दीपिका पादुकोण इस वक्त शाहरुख खान के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा दीपिका को रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘83’ में नजर आएंगी। दीपिका के पास महाभारत, फाइटर, द इंटर्न की हिंदी रीमेक जैसी फ‍िल्‍में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।