लाइव टीवी

Kathal Movie: OTT पर पुलिसवाली बन केस सुलझाएंगी सान्या मल्होत्रा, जानें कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

Updated Mar 08, 2022 | 19:35 IST

Upcoming Web Series and Films Kathal: आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ओटीटी यानि डिजिटल दुनिया में भी खूब नाम कमा रही हैं।

Loading ...
Sanya Malhotra in Kathal
मुख्य बातें
  • सान्या मल्होत्रा ओटीटी यानि डिजिटल दुनिया में भी खूब नाम कमा रही हैं।
  • वह नेटफ्लिक्स पर लूडो', 'पग्लैट' और 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में लीड रोल कर चुकी हैं।
  • इनके बाद वह चौथी बार नेटफ्लिक्स के साथ काम करेंगी।

Upcoming Web Series and Films Kathal: आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ओटीटी यानि डिजिटल दुनिया में भी खूब नाम कमा रही हैं। एक तरफ पर्दे पर वह हिट हैं तो दूसरी तरह ओटीटी जगत में एक के बाद एक शानदार फिल्में कर रही हैं। वह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकीं लूडो', 'पग्लैट' और 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में लीड रोल कर चुकी हैं। अब खबर है कि वह लूडो', 'पग्लैट' और 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' के बाद चौथी बार नेटफ्लिक्स के साथ काम करेंगी।

इस बार बार महिलाओं पर आधारित फिल्म 'कथल' में दिखाई देंगी। फिल्म में उनके साथ अनंत जोशी के साथ नजर आएंगी। खास बात ये है कि इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा पुलिस की वर्दी पहनकर केस सुलझाती नजर आएंगी। इस सीरीज की कहानी एक छोटे से शहर पर आधारित है जहां एक स्थानीय राजनेता के बेशकीमती कटहल गायब हो जाते हैं। 

Also Read: इस फिल्म में दिखाया गया 11 मिनट लंबा रेप सीन, एक्ट्रेस संग दरिंदगी और हैवानियत की हद हुई पार

युवा पुलिस अधिकारी महिमा यानि सान्या मल्होत्रा को कटहल का पता लगाने की जिम्मेदारी मिलती है। अब ये आदमी की गुमशुदगी हो तो पता लगाना आसान है लेकिन जब कटहल गायब हों तो उनका पता कैसे लगाया जाए। महिमा के लिए यह मामला महत्वपूर्ण है क्योंकि वह इसे सुलझाकर अपनी काबिलियत साबित करना चाहती है। फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक यशवर्धन मिश्रा ने किया हैं, उन्होंने अनुभवी, पुरस्कार विजेता लेखक अशोक मिश्रा के साथ फिल्म भी लिखी है।

कब और कहां होगी रिलीज

यशवर्धन मिश्रा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है और फिल्म से केवल सान्या मल्होत्रा का लुक रिलीज किया गया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि कब रिलीज होगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। मेकर्स की ओर से जल्द इस फिल्म की रिलीज डेट घोषित की जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।