लाइव टीवी

महिला दिवस पर अंकिता लोखंडे को विक्की जैन ने दिया ऐसा गिफ्ट, महिलाओं के बीच बन गए मोस्ट वांटेड मुंडा 

Updated Mar 08, 2022 | 19:22 IST

Ankita Lokhande And Vicky Jain: जाने-माने टीवी सेलिब्रिटी कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आज महिला दिवस मना रहे हैं। इस खास मौके पर विक्की जैन ने अपनी पत्नि को खास तोहफा दिया है जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ankita Lokhande and Vicky Jain
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे को मिला खास तोहफा। 
  • पति विक्की जैन ने दिया अनमोल तोहफा। 
  • महिला दिवस मना रहे हैं अंकिता और विक्की। 

Ankita Lokhande And Vicky Jain Celebrating Women's Day: आज पूरे विश्व में महिला दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके को टीवी के रियल लाइफ कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी मना रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने इस खास मौके पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे सोशल मीडियो पर बहुत पसंद किया जा रहा है। दरअसल, महिला दिवस के मौके पर विक्की ने अपनी पत्नी अंकिता को एक ऐसा तोहफा दिया है जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। टीवी एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करके सभी महिलाओं को बधाई दी, इसी बीच वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की जैन अंकिता लोखंडे को एक ऐसा तोहफा दे रहे हैं जिसकी वजह से वह महिलाओं के बीच मोस्ट वांडट मुंडा बन गए हैं। यहां जानिए आखिर विक्की ने अंकिता को ऐसा क्या दे दिया जिसकी वजह से हर जगर उनकी तारीफ हो रही है। 

अंकिता लोखंडे को मिला खास तोहफा

महिला दिवस के मौके पर एक वीडियो साझा करते हुए अंकिता लोखंडे सबको बधाई दे रही थीं। तभी विक्की जैन लोगों से बात करने लगे। और उन्होंने इस चीज का खुलासा किया कि आज के दिन उन्होंने अंकिता लोखंडे को क्या गिफ्ट दिया है। इस वीडियो की शुरूआत अंकिता लोखंडे से होती है जो सबको महिला दिवस की शुभकामनाएं देती हैं। इसके बाद वह यह कहती हैं कि विक्की जैन भी सबसे बात करना चाहता हैं। तब विक्की जैन आते हैं और सभी महिलाओं को बधाई देते हैं। इसके बाद वह यह बताते हैं कि आज वह अंकिता को बहुत खास गिफ्ट देने वाले हैं। 

Also Read: डांस दीवाने 3 के जज तुषार कालिया ने गर्लफ्रैंड त्रिवेणी बरमन से की सगाई, इन सेलेब्स ने दी बधाई

Also Read: भाग्यश्री ने बताया शादी के बाद पहली रात क्यों पहनी थी नाइट ड्रेस, पति हिमालय से कहना चाहती थीं ये बात

उन्होंने कहा कि आज वह अंकिता को जो गिफ्ट दे रहे हैं उसे हर एक पति को अपनी पत्नी को देना चाहिए। उन्होंने आगे बताते हुए यह कहा कि यह गिफ्ट कुछ और नहीं बल्कि 'चुप रहना' है। उन्होंने कहा कि आज वह चुप रहेंगे और अंकिता की सारी बातें सुनेंगे। वह कहते हैं 'आज हम सारे हस्बैंड्स कुछ नहीं बोलंगे। आज हम चुप रहेंगे और सिर्फ बीवी की बात सुनेंगे।' लोगों को अंकिता और विक्की का यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।