लाइव टीवी

Sara Ali Khan in Bikini: होली पर सारा अली खान की पूल पार्टी, Bikini में नजर आईं सैफ अली खान की लाडली

Updated Mar 30, 2021 | 09:35 IST

Sara Ali Khan Bikini Photos: बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की बिकिनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्‍वीरें होली पर आयोजित पूल पार्टी की हैं।

Loading ...
Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • होली पर सारा अली खान ने द‍िखाया हॉट अंदाज
  • पूल पार्टी में बिकिनी पहने नजर आईं सारा अली खान
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं तस्‍वीरें

Sara Ali Khan Bikini Photos: बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की बिकिनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्‍वीरों में सारा अली खान सफेद रंग की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं और उनके हाथ में शेंम्‍पेन का गिलास है। बताया जा रहा है कि ये तस्‍वीरें सैफ अली खान और करीना कपूर द्वारा होली पर आयोजित पूल पार्टी की हैं जिसमें सारा अली खान ने भी शिरकत की थी। तस्‍वीरें जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही हैं और फैंस इन तस्‍वीरों में पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

होली के बाद सारा अली खान, पिता सैफ अली खान और करीना कपूर खान के नए घर पहुंची। इस दौरान वह सफेद सूट के साथ रंग बिरंगी चूड़ियों में नजर आईं। सारा के इस लुक ने सभी का दिल जीत लिया। सारा के ये फोटोज फैन्स को भी खूब पसंद आए। इसके तुरंत बाद एक अनवेरिफाइड अकाउंट से सारा अली खान की नई बिकिनी फोटोज शेयर की गईं और दावा किया गया कि यह पूल पार्टी की हैं।

मी‍डिया रिपोर्ट में दावा
हालांकि हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अदाकारा सारा अली खान ने खुद ये तस्‍वीरें साझा नहीं की है और ना ही उन्‍होंने इंस्‍टा स्‍टोरी पर इन तस्‍वीरों को लगाया है।  ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट् के मुताबिक करीना और सैफ के घर होली के खास मौके पर पूल पार्टी रखी गई, जहां से सारा अली खान का ये बोल्‍ड अंदाज देखने को मिला।

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में सारा के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। इसके बाद सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आईं और तीसरी फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल में दिखाई थीं। आखिरी बार वह वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं। अब वह जल्‍द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म को आनंद एल राय डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।