लाइव टीवी

Sapna Choudhary House Photos: इस आलीशान घर की मालकिन हैं सपना चौधरी, इन 15 फोटोज में देखें खूबसूरती

Updated Mar 30, 2021 | 09:49 IST

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जानी मानी डांसर हैं जिनके फैंस अब केवल हरियाणा तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि पूरे देश में हैं। देखें सपना के घर के अंदर की खूबसूरत फोटोज।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sapna Choudhhary
मुख्य बातें
  • हरियाणा की जानी मानी डांसर हैं सपना चौधरी।
  • बेहद आलीशान है सपना चौधरी का घर।
  • देखें सपना चौधरी के घर के अंदर की 15 खूबसूरत तस्वीरें।

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं और इसी के दम पर उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई। 

सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया था और केवल हरियाणा तक ही पहचानी जाती थीं लेकिन आज उनके फैंस की संख्या लाखों में है। अब सपना ना केवल हरियाणा में बल्कि पूरे देश में बड़े लेवल पर स्टेज शो तो करती ही हैं साथ ही अब तक वो कई वीडियो एलबम में भी काम कर चुकी हैं। 

लाखों में है कमाई

छोटे से गांव से ताल्लुख रखने वाली सपना की कमाई आज लाखों में है और वो बेहद खूबसूरत और आलीशान घर की मालकिन हैं। सपना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें उनके घर की झलक देखने को मिलती है। इस घर के हर कोने को सपना ने बहुत खूबसूरत सजाया है जिसमें कई जगह उनकी तस्वीरों को भी देखा जा सकता है। 

पिछले साल की थी शादी

मालूम हो कि सपना ने पिछले साल जनवरी में वीर साहू से शादी की थी जो कि पेशे से सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर हैं। उन्‍हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। सपना चौधरी की तरह वीर साहू भी जाट कम्युनिटी से हैं। सिंगिंग और एक्टिंग के कारण उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़ दी थी। वीर का पहला गाना थाड्डी- बड्डी काफी हिट हुआ था। पंजाबी फिल्म 'गांधी फिर आ गए' में काम किया था। वीर इसके अलावा अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान देते हैं।

अक्टूबर में बनी मां

शादी के बाद पिछले साल सपना पहली बार मां बनीं थीं। 04 अक्टूबर को उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। जिसके साथ वो सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर कर चुकी हैं, हालांकि उन्होंने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। इंस्टाग्राम की बात करें तो यहां सपना के 2.9 मिलियन यानी 29 लाख फॉलोअर्स हैं। जिनके साथ वो अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।