लाइव टीवी

सारा अली खान मांग रही थीं नारियल पानी लेकिन मिला धमाका, मेकअप करवाते समय चेहरे के पास फूटा बल्ब

Updated Jan 24, 2022 | 17:46 IST

Sara Ali Khan Video Went Viral: हाल ही में सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यह देखा जा सकता है कि वह एक बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सारा अली खान
मुख्य बातें
  • हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचीं सारा अली खान।
  • एक्ट्रेस के चेहरे के पास फूटा लाइट बल्ब।
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ ऐक्ट्रेस का वीडियो।

A Light Bulb Explodes Near Sara Ali Khan's Face: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) के लिए आज की सुबह कुछ धमाकेदार रही। इस धमाकेदार शुरुआत ने सारा अली खान को अंदर से झकझोर दिया। हाल ही में सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है (Sara Ali Khan Latest Video)। दरअसल सारा अली खान के साथ आज एक हादसा हुआ जिसकी वजह से वह बुरी तरह डर गईं। सोशल मीडिया पर सारा अली खान का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यह देखा जा सकता है कि उनके चेहरे के पास बल्ब फूट गया। 

बाल-बाल बचीं सारा अली खान 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अदाकारा सारा अली खान का एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी वैनिटी वैन में बैठी हैं और मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप कर रहे हैं। इस दौरान वह अपने टीम मेंबर से बात करते हुए भी नजर आ रही थीं। उनकी टीम का एक मेंबर उनसे कुछ कहता है जिसके बाद वह उसे अंग्रेजी में यह कहती हैं कि 'जीतू से कह दो वह नारियल पानी ले आए।' इसके बाद एक्ट्रेस और उनका मेकअप आर्टिस्ट मेकअप करने में व्यस्त हो जाते हैं। जैसे ही उनका मेकअप आर्टिस्ट दूसरी तरफ पलटता है वैसे ही अचानक से एक धमाका होता है। सारा अली खान के मुंह के पास एक लाइट बल्ब फट जाता है जिसकी वजह से एक्ट्रेस डर जाती हैं। 

Also Read: अल्ट्रा मॉडर्न लग्जरी घर के मालिक बने अक्षय कुमार, 7.8 करोड़ रुपए के इस आलीशान फ्लैट की देखें इंसाइड फोटोज

Also Read: आज बॉलीवुड की द‍िलकश हसीना है इस तस्‍वीर में द‍िख रही लड़की, फ‍िटनेस में देती है सबको मात- क्‍या पहचान पाए आप

इस धमाके से सारा अली खान इतना डर जाती हैं कि वह अपने कान बंद करके मुंह छुपा लेती हैं। जिसके बाद वीडियो में कान सुन्न होने वाली आवाज आने लग जाती है। गौरतलब है कि, सारा अली खान बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं और उन्हें किसी भी तरह का चोट नहीं आया। सोशल मीडिया पर सारा अली खान का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वह फिलहाल इंदौर में एक्टर विक्की कौशल के साथ अपनी आगामी फिल्म की तैयारी में व्यस्त हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।