लाइव टीवी

Viral Pics: सारा अली खान ने पिंक साड़ी में बिखेरा हुस्‍न का जलवा, एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल अवतार देख फैंस घायल

Updated Sep 27, 2021 | 20:47 IST

Sara Ali Beautiful pics: सारा अली खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर साड़ी में कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। इंडियन वियर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं।

Loading ...
Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने ट्रेडिशनल अवतार में जीता लोगों का दिल
  • खुल्‍ले पल्‍ले की साड़ी में सारा ने बिखेरा हुस्‍न का जलवा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं सारा की तस्‍वीरें

Sara Ali Khan In Pink Saree: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का ट्रेडिशनल अवतार हमेशा से ही काबिले तारीफ रहा है। वह जब भी इंडियन वियर में नजर आती हैं तो फैंस का दिल बाग बाग हो जाता है। इस बार फिर अभिनेत्री ने अपने एथनिक लुक से लोगों का दिल जीत लिया है। वह पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

सारा ने  ट्रेडिशनल वियर में अपनी कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं। उन्‍होंने इसके कैप्‍शन में लिखा, "क्योंकि साड़ी में महिलाएं... हमेशा प्यारी लगती हैं।" सारा इन तस्‍वीरों में कढ़ाई वाले पैटर्न की एक गुलाबी साड़ी में काफी आकर्षक लग रही हैं। उनकी मुस्‍कुराहट तस्‍वीरों में चार चांद लगा रहे हैं। 

उन्‍होंने लुक को कम्‍प्‍लीट करने के लिए चंकी ज्वैलरी पहनी है। साथ ही आंखों की खूबसूरती के लिए काजल लगाया है। साथ ही मिनिमल मेकअप किया है। साड़ी के साथ खुले बाल और खुले पल्‍ले में वह गजब ढा रही हैं। 

उनकी तस्‍वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। बहुत से लोगों ने हार्ट वाले इमोजीस भी पोस्‍ट किए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अपनी अगली मूवी 'अतरंगी रे' के लिए कमर कस रही हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।