लाइव टीवी

Sara Ali Khan ने ऑरेंज बिकिनी में समंदर किनारे दिखाई हॉटनेस, करीना कपूर को दी तगड़ी टक्‍कर

Updated Mar 04, 2021 | 06:38 IST

Sara Ali Khan bikini Photos: बॉलीवुड अदाकारा और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने ऑरेंज कलर की बिकिनी में फोटो शेयर कर तहलका मचा द‍िया है। फोटोज में वह समंदर किनारे नजर आ रही हैं।

Loading ...
Sara Ali khan and Kareena Kapoor
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने ऑरेंज कलर की बिकिनी में फोटो शेयर कर तहलका मचा द‍िया है।
  • सारा अली खान मालदीव में मना रही हैं छुट्ट‍ियां, इंस्‍टाग्राम पर साझा कीं हॉट तस्‍वीरें।
  • कुछ समय पहले करीना कपूर ने भी बिकिनी में द‍िया था ठीक वैसा ही पोज।

Sara Ali Khan bikini Photos: बॉलीवुड अदाकारा और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने ऑरेंज कलर की बिकिनी में फोटो शेयर कर तहलका मचा द‍िया है। फोटोज में वह समंदर किनारे नजर आ रही हैं। 12 घंटे में उनकी इन तस्‍वीरां को 14 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। एक तस्‍वीर में वह बिकिनी पहनकर खड़ी नजर आ रही हैं और पीछे नीला पानी नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्‍वीर में वह बैठी हुई नजर आ रही हैं। यह तस्‍वीर मालदीव की हैं जहां सारा अली खान छुट्टियां बिता रही हैं। 

वायरल फोटो में सारा समुद्र किनारे धूम का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। उन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- विटामिट सी की डेली डोज। इन तस्‍वीरों पर उनके फैंस खूब प्‍यार लुटा रहे हैं और तरह तरह के कमेंट्स कर अदाकारा के अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। इन तस्‍वीरों में सारा बेहद हॉट नजर आ रही हैं। यही वजह है कि उनकी यह तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। 

करीना की तरह दिया पोज 
सारा अली खान अपनी तस्‍वीर में जिस तरह खड़े होकर पोज देती नजर आ रही हैं, वह पोज दरअसल करीना कपूर वाला पोज है। कुछ समय पहले करीना कपूर ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था जिसमें उन्‍होंने इस तरह का पोज दिया था। करीना ने भी फोटो में ऑरेंज कलर की बिकिनी ही पहनी थी। अपने इस पोज और अंदाज से सारा ने करीना कपूर को तगड़ी टक्‍कर दी है। 

इससे पहले भी सारा अली खान की बिकनी में कई फोटोज वायरल हो चुकी हैं। वह घूमने की शौकीन हैं और समय समय पर अलग-अलग देशों में जाती हैं। वहां वह अपना ग्लैमरस फोटोशूट भी करवाती हैं और तस्‍वीरें साझा करती हैं। बीते द‍िनों भी वह अपने भाई के साथ घूमने गई थीं और हॉट तस्‍वीरें साझा की थीं। कई बार सारा अली बिकिनी तस्‍वीरों की वजह से फैंस की नाराजगी का शिकार भी हो चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।